चाकू की नोक पर युवती के साथ हुए रेप का बदला मामा ने लिया, जानकर हैरान रह गए लोग

आरोपी युवक ने उसे अकेले में पकड़ लिया और गर्दन पर चाकू रखकर रेप किया। इसके बाद भी वह पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर कई बार उसके साथ रेप कर रहा था। इस बात की जानकारी जब लड़की के मामा को हुई तो उसने किसी बहाने से आरोपी युवक को बुलाया, इसके बाद घर में उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया।
 
बिहार स्टोरी

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

बिहार, 06 सितंबर:- बिहार के बेतिया में बदला लेने का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक लड़की से उसके गांव का ही एक युवक चाकू के बल पर कई महीनों से रेप कर रहा था। वह लड़की को डरा धमकाकर रेप करता था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था, इस बात की जानकारी जब लड़की के मामा को हुई तो उसने आरोपी युवक को ऐसी सजा दी जिसे जानकर लोग हैरान हैं।

गर्दन पर चाकू रखकर किया रेप- दरअसल सहोदरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक लड़की ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी, इस दौरान तीन माह पहले आरोपी युवक ने उसे अकेले में पकड़ लिया और गर्दन पर चाकू रखकर रेप किया। इसके बाद भी वह पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर कई बार उसके साथ रेप कर रहा था।

मामा ने दी दरिंदे को सजा- इस बात की जानकारी जब लड़की के मामा को हुई तो उसने किसी बहाने से आरोपी युवक को बुलाया, इसके बाद घर में उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। इतना ही नहीं मामा ने युवक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल कर दिया। यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच करने लगी। इसके बाद दोनों पक्ष से FIR दर्ज कराया गया है। बच्ची के साथ रेप के आरोपी युवक ने बताया कि 27 अगस्त को उसे घर बुलाया और फिर उसके साथ जबरदस्ती गंदा काम किया। वहीं मामले में गांव वाले भी युवक पर बच्ची के साथ रेप करने की बात दबी जुबान में कह रहे हैं, पुलिस ने आरोपी युवक और मामा दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने बताया- FIR दर्ज किए जाने के बाद पुलिस दुष्कर्म पीड़िता को कोर्ट में बयान देने के लिए लेकर गई, पीड़ित किशोरी ने आरोप लगाया है कि वह ट्यूशन के लिए जाती थी इस दौरान आरोपी ने चाकू के बल पर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने कहा है- यौनाचार पीड़ित और किशोरी की शिकायत पर अलग-अलग मामला दर्ज किया गया है। दोनों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, मामले की जांच की जा रही है।