पत्नी से अवैध संबंध के शक में हत्या, बेटे ने धारदार हथियार से पिता को उतार दिया था मौत के घाट

हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक का बेटा ही निकला। पुलिस ने बताया है कि इस हत्याकांड में बेटे ने ही अपने पिता की धारदार हथियार से हत्या की थी। मामला गोटेगांव थाना अंतर्गत ग्राम बेलखेड़ी झांसी घाट का है। जहां पर 24-25 मार्च 2023 की दरमियानी रात में बेलखेड़ी निवासी मिलन वर्मन मृतक का छोटा बेटा है।
 
Crime news
रिपोर्ट- दिनेश विश्वकर्मा नरसिंहपुर मध्यप्रदेश

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

नरसिंहपुर, 09 मई:- पुलिस ने एक सनसनीखेज अंधेकत्ल का खुलासा कर दिया है। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक का बेटा ही निकला। पुलिस ने बताया है कि इस हत्याकांड में बेटे ने ही अपने पिता की धारदार हथियार से हत्या की थी। मामला गोटेगांव थाना अंतर्गत ग्राम बेलखेड़ी झांसी घाट का है। जहां पर 24-25 मार्च 2023 की दरमियानी रात में बेलखेड़ी निवासी मिलन वर्मन मृतक का छोटा बेटा है। उसने गोटेगांव थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि उसके पिता गुड्डा उर्फ गणेश वर्मन की किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी है।

इसी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों पर धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना शुरू कर दी थी। एफएसएल टीम, डॉग स्कॉट टीम, फिंगरप्रिंट टीम की सहायता के साथ पूरे मामले की सूक्ष्मता से जांच करते हुए कुछ क्लू मिला। मृतक गुड्डा उर्फ गणेश वर्मन के बड़े बेटे बृजलाल वर्मन को अभिरक्षा में लेकर सूक्ष्मता से पूछताछ की गई तो उसने ही अपनी पिता की हत्या करना स्वीकार कर लिया। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि आरोपी बृजलाल को यह शक था कि उसके पिता गुड्डा वर्मन के उसकी पत्नी से अवैध संबंध है, इसलिए बात बात पर पिता अपनी बहू का पक्ष लेता है और इसी शक के चलते बृजलाल ने अपने घर की दहलान पर सो रहे अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।