फॉर्च्यूनर गाड़ी से गांजे की तस्करी करने वाले फरार आरोपियों को पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा

आरोपियों में शाहरुख पिता शौकत खान उम्र 28 वर्ष निवासी चंदेरिया जिला चित्तौड़गढ़ और शिवराज उर्फ शिवा पिता भंवरलाल नायक उम्र 29 वर्ष निवासी बाबाधाम चपरासी कॉलोनी प्रताप नगर भीलवाड़ा राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है।
 
मध्यप्रदेश
रिपोर्ट- दिनेश विश्वकर्मा नरसिंहपुर मप्र

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

नरसिंहपुर, 14 अगस्त:- खबर मध्यप्रदेश के जनपद नरसिंहपुर से है जहाँ पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जिले में चलाए जला रहे अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के दौरान करेली पुलिस ने 28 जून को एक फॉर्च्यूनर गाड़ी से 360 किलोग्राम गांजा पकड़ा था। जिसमें आरोपी फरार हो गए थे और फरार आरोपियों पर ₹10000 का इनाम भी घोषित किया गया था, वहीं फरार आरोपियों को करेली पुलिस के द्वारा पकड़ लिया गया है पकड़े गए आरोपियों में शाहरुख पिता शौकत खान उम्र 28 वर्ष निवासी चंदेरिया जिला चित्तौड़गढ़ और शिवराज उर्फ शिवा पिता भंवरलाल नायक उम्र 29 वर्ष निवासी बाबाधाम चपरासी कॉलोनी प्रताप नगर भीलवाड़ा राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ते हुए न्यायालय में पेश किया है और पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। जिसमें अवैध गांजा की तस्करी में कई लोगों के जुड़े होने की संभावनाएं भी व्यक्त की जा रही हैं पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की सूक्ष्मता से जांच की जा रही है और पकड़े गए आरोपियों के अलावा जो भी व्यक्ति अवैध मादक पदार्थों की तस्करी और इस मामले से जुड़े हुए होंगे उन पर भी कार्यवाही की जाएगी।