सतीश कौशिक मामले में तथाकथित आरोपी विकास मालू की पत्नी सानवी मालू का सनसनीखेज खुलासा

सतीश कौशिक को रशियन लड़कियां बुलाकर ब्लू पिल्स देकर इनका काम तमाम करुंगा। इसके बाद जब मैंने ये खबर देखी और पता चला कि ये पार्टी विकास मालू के फार्म हाऊस पर हीं हुई थी, तो मैं इस एंगल को सामने ईसीलिये ला रही हूं कि पुलिस इस मामले की फेयर इन्वेस्टीगेशन करे।
 
Hindi news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, 12 मार्च:- विकास मालू की पत्नी सानवी मालू ने कहा मेरे पति विकास मालू ने सतीश कौशिक से 15 करोड़ रुपये लिये थे। कुछ दिन पहले जब सतीश कौशिक ने 24 अगस्त को जब दुबई में पैसे मांगे थे तो दोनों के बीच काफी बहस हुई थी और उस समय के सभी के फोटो भी मेरे पास हैं और मेरे पति ने कहा था कि इन पैसों का तो कोई हिसाब किताब है नहीं, सारा पैसा कैश में लेन-देन हुआ है और ये पैसे मैं आपको इंडिया में दूंगा।

मेरे पति विकास मालू से जब मैने दोनों के बीच हुई बहस के बारे पूछा तो मेरे पति ने बताया कि मैं ये पैसे रिटर्न नहीं करुंगा, सतीश कौशिक को रशियन लड़कियां बुलाकर ब्लू पिल्स देकर इनका काम तमाम करुंगा। इसके बाद जब मैंने ये खबर देखी और पता चला कि ये पार्टी विकास मालू के फार्म हाऊस पर हीं हुई थी, तो मैं इस एंगल को सामने ईसीलिये ला रही हूं कि पुलिस इस मामले की फेयर इन्वेस्टीगेशन करे। विकास मालू-सतीश कौशिक और अनिल कपूर और अदर एक्टर के साथ इनके बिजनेस लिंक भी हैं और इसी पर्पज से ये पैसे इन्वेस्ट किये गये थे, मेरे पति विकास मालू और विनीत मालू ने मेरे साथ रेप किया है इसके खिलाफ मैनें केस भी दर्ज कराया, तभी से विकास मालू इंडिया नही आ रहे थे।

फिर कोर्ट के लुक आऊट नोटिस के बाद ये इंडिया आये थे। सतीश कौशिक और विकास मालू के बीच पैसे लौटाने को लेकर हुई बहस के दौरान एक और आदमी और उपस्थित था। अनस विकास मालू ने मुझे बताया था कि ये अनस जो हैं ये दाउद इब्राहिम के बेटे हैं, अनस का मेरे दुबई स्थित घर पर काफी आना जाना था। दूसरा एक और आदमी था मुस्तफा, इसका भी मेरे दुबई वाले घर पर काफी आना जाना था इसके बारे में विकास मालू ने मुझे बताया था कि ये दाऊद इब्राहिम के राईट हैंड हैं। अनस तो हमारे घर पर बहुत गिफ्ट लेकर आता था। इन लोगों का कोई करेंसी का भी लिंक था आपस में, बाकी जो इन लोगों की आपस में बातें होती थी वो बंद कमरे में होती थी।