गोल्डी बरार गैंग के गुर्गों ने दिया था बैंक डकैती की घटना को अंजाम, सेंट्रल सेफ को लूटने की थी योजना

लंच समय में सेफ सेंटरालाइज लॉक होने के चलते नही खुल सका इस वजह से मात्र साढे तीन लाख की नगदी ही लूटी। OLX के जरिये सेम I20 कार देखकर उसके नम्बर की नकली प्लेट लगाकर की थी घटना, 5 आरोपियों से I20 कार, दो कट्टे, एक पिस्टल, 38 राउंड, एक लाख से ज्यादा की राशि बरामद। आरोपितों के गोल्डी बरार गेंग से ताल्लुकात।
 
Bank robbery
रिपोर्ट- दिनेश विश्वकर्मा नरसिंहपुर मप्र

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मध्यप्रदेश, 18 मार्च:- नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा में गोल्डी बरार गैंग के गुर्गों ने दी थी बैंक डकैती की घटना को दिया था अंजाम। पिछली 8 फरवरी को केपरी गोल्ड बैंक गाडरवारा में हुई लूट का हुआ खुलासा, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और दिल्ली के पेशेवर अपराधियों ने दिया था घटना को अंजाम। सेंट्रल सेफ, जिसमें सोना होता है उसे लूटने की थी योजना। लंच समय में सेफ सेंटरालाइज लॉक होने के चलते नही खुल सका इस वजह से मात्र साढे तीन लाख की नगदी ही लूटी।

OLX के जरिये सेम I20 कार देखकर उसके नम्बर की नकली प्लेट लगाकर की थी घटना, 5 आरोपियों से I20 कार, दो कट्टे, एक पिस्टल, 38 राउंड, एक लाख से ज्यादा की राशि बरामद। आरोपितों के गोल्डी बरार गेंग से ताल्लुकात। बिना स्थानीय लोगों के सहयोग से इतने बड़े लूटकांड को अंजाम देने की साजिश समझ से परे, फिलहाल पुलिस के पास लोकल कनेक्शन के कोई साक्ष्य न होने की बात आई सामने।