अपराधियों के हौसले बुलंद खुलेआम फायरिंग कर सोशल मीडिया पर करते है अपलोड, पुलिस बनी तमाशबीन।

अपराधियों के हौसले कुछ इस तरह बुलंद है कि खुलेआम पहले वो पिस्टल से फायर करते हैं और उसे बाकायदा सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर अपलोड करके खुलेआम वारदात को अंजाम भी दे रहे हैं और पुलिस तमाशबीन बनी हुई है।
 
मध्यप्रदेश
रिपोर्ट- दिनेश विश्वकर्मा नरसिंहपुर मप्र

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

नरसिंहपुर, 11 अगस्त:- मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में अपराधियों के हौसले कुछ इस तरह बुलंद है कि खुलेआम पहले वो पिस्टल से फायर करते हैं और उसे बाकायदा सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर अपलोड करके खुलेआम वारदात को अंजाम भी दे रहे हैं और पुलिस तमाशबीन बनी हुई है। ताजा मामला नरसिंहपुर के बालाजी कंपलेक्स के पास का है जहां आरोपी नीरज मेहरा द्वारा पुराने विवाद पर आदित्य सरमैया पर गोलियों से फायर किया और मौके से आरोपित फरार हो गया।

घायल युवक को नरसिंहपुर जिला अस्पताल लाया गया है और क्षेत्र में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस वालों को तैनात किया गया है। हालांकि उक्त मामले में कोतवाली थाना में आरोपी पर मामला पंजीबद्ध कर लिया है और नरसिंहपुर एएसपी के मुताबिक आरोपित की तलाश में घेराबंदी की गई है और जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होगा वही घायल के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया है।