निहत्थे कांस्टेबल ने अपनी बहादुरी से पिस्टलधारी बदमाश को हाथ मे ईट लेकर दबोचा, देखे वीडियो

जवान ने ईंट से हमला कर एक पिस्टलधारी बदमाश को दबोच लिया, घटना मंगलवार की बताई जा रही है। उधर, सोशल मीडिया पर लोग उसकी दिलेरी और बहादुरी की खूब तारीफ हो रही है। दरअसल दिल्ली पुलिस का यह जवान निलोठी इलाके में एक जवान को पकड़ने के लिए गया था, लेकिन वहां बदमाश ने पिस्टल निकालकर पुलिसकर्मी पर तान दिया।
 
दिल्ली पुलिस

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली, 05 अप्रैल:- राष्ट्रीय राजधानी के निलोठी में दिल्ली पुलिस के जवान के बहादुरी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है, इस जवान ने ईंट से हमला कर एक पिस्टलधारी बदमाश को दबोच लिया। घटना मंगलवार की बताई जा रही है। उधर, सोशल मीडिया पर लोग उसकी दिलेरी और बहादुरी की खूब तारीफ हो रही है, दरअसल दिल्ली पुलिस का यह जवान निलोठी इलाके में एक जवान को पकड़ने के लिए गया था। लेकिन वहां बदमाश ने पिस्टल निकालकर पुलिसकर्मी पर तान दिया। बावजूद इसके पुलिस के जवान ने हिम्मत नहीं हारी और ईंट से हमला कर बदमाश को काबू कर लिया, बदमाश की इस तरह गिरफ्तारी की घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अब यही सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस का इस जवान को अंदाजा भी नहीं था कि इस बदमाश के पास पिस्टल हो सकती है। वह निहत्था ही उसे पकड़ने पहुंच गया था।


बदमाश ने निकाली पिस्टल फिर भी दौड़ाकर दबोचा- लेकिन जब वहां बदमाश के हाथ में पिस्टल देखी तो एक सेकंड के लिए ठिठका, लेकिन तुरंत उसने पास में पड़ा ईंट का टुकड़ा उठाकर बदमाश पर वार किया और दौड़कर उसे दबोच लिया, बता दें कि पुलिस पहले ही इस बदमाश के साथी को गिरफ्तार कर चुकी है। इन दोनों बदमाशों की पहचान ध्यान सिंह और नवनीत के रूप में हुई है, अब पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर अदालत में पेश किया है, जहां से इन दोनों को ही न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।