हिंसक आदमखोर जानवर के आतंक से ग्रामीणों में दहशत, 24 घण्टे के अंदर 14 भेड़ो को मारकर खाया 22 भेड़ें घायल

ग्रामीणों द्वारा हिंसक आदमखोर तेंदुए के हमले की लगातार आशंका जताई जा रही है, वन परिक्षेत्र बारहा बड़ा की वन चौकी से महज 10 कदम दूरी पर ये घटना घटी, कहीं न कहीं वन विभाग की उदासीनता और वन अधिकारियों की लापरवाही दिखाई दे रही लेकिन वन विभाग द्वारा हिंसक अज्ञात जानवर द्वारा लगातार किए जा रहे हमले में किसी जानवर की पुष्टि नही कर पा रहा वन विभाग भी बोल रहा है।
 
मध्यप्रदेश
रिपोर्ट- दिनेश विश्वकर्मा नरसिंहपुर मप्र

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

मध्यप्रदेश, 12 अगस्त:- नरसिंहपुर के गाडरवारा से लगे वनांचल क्षेत्र के ग्रामों में किसी हिंसक आदमखोर वन्यप्राणी के आतंक से ग्रामीण काफी दहशत में है आये दिन हिसक आदमखोर जानवर पालतू भेड़ो को बना रहा अपना शिकार यह जानवर बकायदा ग्रामीणों के घर में घुसकर पालतू जानवरों का शिकार कर रहा 24 घण्टे के अंदर 14 भेड़ो को मारकर खा गया तो वहीं 22 भेड़ो को इसने बुरी तरह घायल कर दिया।

जिस तरह से ग्रामीणों के घरों का अंदर और दीवारों पर इसके खूनी पंजों के निशान लगे हुए है वह किसी खूँखार जानवर तेंदुआ के ही हो सकते है यह जानवर आसानी से 5 से 6 फुट की दीवार कूंदकर पालतू जानवरों को अपना शिकार बना रहा है। ग्रामीणों द्वारा हिंसक आदमखोर तेंदुए के हमले की लगातार आशंका जताई जा रही है, वन परिक्षेत्र बारहा बड़ा की वन चौकी से महज 10 कदम दूरी पर ये घटना घटी, कहीं न कहीं वन विभाग की उदासीनता और वन अधिकारियों की लापरवाही दिखाई दे रही लेकिन वन विभाग द्वारा हिंसक अज्ञात जानवर द्वारा लगातार किए जा रहे हमले में किसी जानवर की पुष्टि नही कर पा रहा वन विभाग भी बोल रहा है।

किसी हिंसक जानवर का हमला है लेकिन ग्रामीण लगातार तेंदुए की बात कर रहे हैं। वन परिक्षेत्र बारहा बड़ा में लगातार हिंसक आदमखोर जानवर की शिकार की वजह से ग्रामीणों में काफी दहशत है ग्रामीण देर रात्रि की गश्त लगाकर अपनी और अपने जानवरों की सुरक्षा कर रहे हैं लेकिन कहीं ना कहीं वन विभाग की लापरवाही का यह नतीजा है जिसे ग्रामीण भुगत रहे है।