पत्नी हुई प्रेमी संग फरार तो पति ने लिया बदला, पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी की पत्नी से की शादी

पत्नी और बच्चों के चले जाने के बाद नीरज कुमार व्यथित था। समाज के लोग उसे ताने दे रहे थे, उधर मुकेश की पत्नी का भी यही हाल था। इस दौरान नीरज को कहीं से मुकेश की पत्नी का फोन नंबर मिला। इसे गजब संयोग कहा जाए कि मुकेश की पत्नी का नाम भी रूबी ही था, नीरज अब अपनी भाग चुकी पत्नी के प्रेमी की पत्नी से फोन पर बात करने लगा। दोनों अपने दर्द बांटने लगे, इस दौरान नीरज को मुकेश की पत्नी से प्यार हो गया।
 
अजब प्रेम की गजब कहानी

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बिहार, 27 फरवरी:- बिहार के खगड़िया में अजब प्रेम की गजब कहानी के दो मामले सामने आए हैं। यहां पहले तो एक चार बच्चों की मां अपने पति को छोड़कर प्रेमी के संग फरार हो गई, इसके बाद महिला के पति ने प्रेमी की पत्नी से शादी कर ली। मजेदार बात यह है कि महिला और उसके प्रेमी की पत्नी का नाम एक ही है। दोनों का नाम रूबी है, इस तरह महिला के पति ने एक रूबी को खोने के बाद दूसरी रूबी को अपनी पत्नी बना लिया। मामला खगड़िया जिले के चौथम थाना के हरदिया गांव का है। दरअसल हुआ ये कि 14 साल पहले चौथम के हरदिया गांव के नीरज कुमार सिंह की शादी खगड़िया जिले के ही गोगरी प्रखंड के पसराहा गांव की रूबी देवी से हुई। शादी के बाद रूबी देवी और नीरज कुमार के चार बच्चे हुए।

शादी के 14 साल बाद प्रेमी संग फरार हुई पत्नी- लेकिन रूबी देवी 14 साल की पुरानी शादी और चार बच्चों के परिवार के बाद भी खुश नहीं थी। क्योंकि उसका दिल कहीं और अटका था, रूबी देवी की शादी से पहले गांव के ही मुकेश कुमार सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था जो शादी के बाद भी जारी रहा। भले ही रूबी देवी और नीरज कुमार के चार बच्चे हुए। शादी के 14 साल हो गए, इसके बाद भी दोनों का प्रेम परवान चढ़ते रहा और एक दिन रूबी देवी अपने प्रेमी मुकेश कुमार सिंह के साथ फरार हो गई। इसी माह 6 फरवरी को वह अपनी एक बेटी को छोड़कर बाकी तीन बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ चली गई और कुछ दिन बाद ही मुकेश के साथ अपनी शादी का वीडियो शोसल मीडिया पर शेयर कर कहा कि वह अब मुकेश की पत्नी है और उसके साथ ही रहना चाहती है। मुकेश कुमार भी पहले से शादीशुदा था।

पति ने लिया बदला- इधर पत्नी और बच्चों के चले जाने के बाद नीरज कुमार व्यथित था। समाज के लोग उसे ताने दे रहे थे, उधर मुकेश की पत्नी का भी यही हाल था। इस दौरान नीरज को कहीं से मुकेश की पत्नी का फोन नंबर मिला। इसे गजब संयोग कहा जाए कि मुकेश की पत्नी का नाम भी रूबी ही था, नीरज अब अपनी भाग चुकी पत्नी के प्रेमी की पत्नी से फोन पर बात करने लगा। दोनों अपने दर्द बांटने लगे, इस दौरान नीरज को मुकेश की पत्नी से प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली, इस शादी के बाद लोग इसे नीरज का बदला बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे अजब प्रेम की गजब कहानी।