सराफा कारोबारी पर थिनर डालकर लगाई आग जान बचाने के लिए आग का शोला बनकर भागा, 90 फीसदी झुलसा कारोबारी।।

 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

फिरोजाबाद:- जनपद के थाना उत्तर के द्वारिकाधीश इलाके में सराफा कारोबारी को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया, व्यापारी आग का गोला बनाकर अपनी जान बचाते हुए भागा और यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई, व्यापारी 90 % झुलस गया है और जिलाअस्पताल में भर्ती है।

घटना से सम्बंधित वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे/-

पूरा मामला जनपद फिरोजाबाद के थाना उत्तर के घंटाघर कृष्णा पाड़ा इलाके की है जहाँ सराफा कारोबारी राकेश वर्मा की सोने की झलाई की दुकान है, और राकेश वर्मा की किसी से मामूली कहासुनी हो गई थी इसी बात से नाराज आरोपी ने शाम को उसकी दुकान पर पहुँच कर थिनर डाल कर आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। जब कारोबारी आग की लपटों से घिरा होकर गली में भागा तो जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए और बाजार में अफरातफरी मच गई, इधर कारोबारी अपने आप को बचाने के लिए गली में भागा कुछ लोगो ने हिम्मत दिखा कर आग बुझाई।
सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस गंभीर रूप से झुलसे व्यापारी को अस्पताल में भर्ती करवाया। इस मामले में एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि व्यापारी के मौसेरे भाई रवि ने इस घटना को अंजाम दिया है और उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।।