घर से शौचालय जाने के लिए निकली किशोरी का अपहरण कर किया रेप, गंभीर हालत में परिजनों को खेत मे मिली।।

 
घर से शौचालय जाने के लिए निकली किशोरी का अपहरण कर किया रेप, गंभीर हालत में परिजनों को खेत मे मिली।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- कुलदीप दीक्षित संवाददाता

कन्नौज, 16 जून:- खबर यूपी के जनपद कन्नौज से है जहाँ महिला सुरक्षा को कठघरे में खड़ा करते हुए कन्नौज में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक गांव में देर रात शौचालय जाने के लिये घर से बाहर निकली किशोरी का अपहरण कर लिया गया। रात भर ढूंढते हुए परिजनों को किशोरी एक मक्के के खेत मे घायल पड़ी मिली। गम्भीर हालत में उसे मेडिकल कालेज रिफर किया गया है। परिजन गांव के ही एक युवक पर अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला:- मामला कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां पेशाब करने के लिए घर से बाहर निकली किशोरी का गांव के ही आलम नाम के युवक ने अपहरण कर लिया। जब थोड़ी देर तक किशोरी नही लौटी तो परिजन उसे ढूंढने निकले। करीब तीन घण्टे ढूंढने के बाद उन्हें एक मक्के के खेत मे खून से लथपथ किशोरी मरणासन्न अवस्था मे पड़ी मिली। परिजन ने आलम पर बेटी का अपहरण कर दुष्कर्म करने व जान से मारने के लिये हमला करने का आरोप लगा रहे है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाजुक हालत में किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया:- सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाजुक हालत में किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से किशोरी की हालत गंभीर देखते हुए उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने तहरीर लेकर आरोपी आलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी के निर्देश पर पुलिस टीमों ने छापा मारकर आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है।।