फफककर रो पड़े विधायक, बोले इंसाफ की इस लड़ाई में हम बिल्कुल अकेले।।

 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बलिया:- यूपी के बलिया बैरिया विधायक के आंखो में आँशु, फफक फ्फफक कर रो पड़े विधायक सुरेंद्र सिंह। धीरेन्द्र सिंह के परिवार की पीडा को देख भारी भीड़ के बीच रो पड़े विधायक, जिला अस्पताल में घायल धीरेन्द्र सिंह के पूरे परिवार का मेडिकल बनवाने पहुंचे विधायक।
जिला अस्पताल पर धीरेन्द्र सिंह और उसके परिवार के समर्थन में उतरे पूर्व सैनिकों का संगठन, धीरेन्द्र सिंह के परिवार ने कहा हम बेगुनाह है हमारे परिवार की फसाया जा रहा है। धीरेन्द्र सिंह के परिवार की महिला का कहना दूसरे पक्ष के लोगो ने बिना वजह हम महिलाओं को घर में घुस कर मारा, धीरेन्द्र सिंह का परिवार पुलिस और अधिकारी से पीड़ित हो कर दहाड़े मार मार कर रो रहे है। धीरेन्द्र सिंह के परिवार का आरोप यह पूरी घटना को अंजाम दुर्जन पुर के प्रधान कृष्णा यादव ने दिया। विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना इंसाफ की लड़ाई में हम बिल्कुल अकेले।।

वही इस गोलीकांड मामले में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह योगी सरकार के रडार है, योगी सरकार नही कर रही है विधायक पर भरोसा। सरकार के सचिव, DIG, कमिश्नर बना रहे विधायक पर दबाब आरोपी धीरेन्द्र सिंह को सरेंडर कराने के लिए। विधायक ने कहा सरकार नही कर रही है भरोसा उच्च अधिकारी गलत रिपोर्टिंग कर रहे है सरकार को।।