हाईवे पर चलती बाइक से पत्नी को फेंका ट्रक के सामने, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार।।

 
हाईवे पर चलती बाइक से पत्नी को फेंका ट्रक के सामने, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बाराबंकी, 26 अक्टूबर:- जनपद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां आपसी विवाद के चलते बाइक से जा रहे पति ने अपनी पत्नी को हाइवे पर तेज़ रफ़्तार ट्रक के आगे फेक दिया और फरार हो गया। महिला की चीख पुकार सुनकर हाईवे पर लोगों का तांता लग गया और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला के बयान पर पुलिस ने आरोपी पति को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया और हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पूरा मामला:- पति-पत्नी के रिश्तों को कलंकित करने वाली ये घटना बाराबंकी जिले के सफदरगंज थाना क्षेत्र की है। जहां मेलारायगंज गांव के रहने वाले कलयुगी पति अरुण रात में अपनी पत्नी ज्योति को बाइक पर बैठा कर लखनऊ-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर लाया जहां तेजी से दौड़ रहे ट्रक के आगे फेंक कर फरार हो गया।

महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगो ने की मदद:- सैदनपुर निवासी ज्योति की चीखपुकार सुनकर हाइवे पर लोगो का जमावड़ा लग गया। ज्योति की आपबीती सुनने के बाद लोगो ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ज्योति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं आरोपी पति अरुण को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।।