राजनीतिक पोस्टर लगाने गए युवक की समाजवादियों ने घर से बुलाकर पीट-पीटकर की हत्या।।

पीड़ित परिवार से मिलने पहुँची भाजपा विधायक साधना सिंह ने कहा- "ईंट से ईंट बजा देंगे, वरना राजनीति छोड़ देंगे" प्रॉमिस करते हैं।।
 
राजनीतिक पोस्टर लगाने गए युवक की समाजवादियों ने घर से बुलाकर पीट-पीटकर की हत्या।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

चंदौली, 13 नवंबर:- खबर यूपी के जनपद चंदौली से है, यहां एक युवक को घर से बुलाकर पीट-पीटकर हत्या किए जाने से इलाके में तनाव फैल गया। आक्रोशित लोगों ने युवक का शव रखकर सड़क जाम कर दिया और आरोपी के दुकान और घर में आग लगाने के साथ ही तोड़फोड़ शुरू कर दी। मामले की जानकारी होते ही कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। खुद पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार:- जानकारी के अनुसार अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया गांव में पिछले कुछ दिनों से दो पक्षों में राजनीतिक पोस्टर लगाने को लेकर विवाद चल रहा था। जो आज खूनी संघर्ष में बदल गय, 25 वर्षीय विशाल पासवान को उसके घर से बुलाकर दूसरे पक्ष द्वारा मारपीट कर उसकी हत्या कर दी गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर दिया। घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित आरोपियों की दुकान पर तोड़फोड़ के साथ आगजनी कर दी गई। घटना की जानकारी होते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और मामले को संभालने में जुट गई। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव का भी प्रयास किया। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास जारी है, ताकि पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज सके और आवश्यक कार्रवाई कर सके।

वही पीड़ित परिवार से मिलने पहुँची भाजपा विधायक ने कहा:- पीड़ित परिवार से मिलने पहुँची भाजपा विधायक साधना सिंह ने कहा कि आरोपियों का “ईंट से ईंट बजा देंगे, वरना राजनीति छोड़ देंगे प्रॉमिस करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यूपी में अब योगी आदित्यनाथ की सरकार है, वह समाजवादी गुंडों को सबक सिखाएगी। मृतक युवक की बहन को समझते हुए उन्होंने पीड़ित परिवार को समझाया और पीड़ित परिवार को पूरी मदद का आश्वासन दिया तथा आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को माना।।