साली के प्यार में पागल जीजा ने अपनी सास को दी धमकी, महिला ने अपने ही दामाद पर लगाए गंभीर आरोप

आरोप है कि दामाद ने छोटी बेटी के साथ अश्लील फोटो व वीडियो बना लिये। अब उनको वायरल करने की धमकी दे रहा है। उसका कहना है कि छोटी बेटी की शादी भी उसके साथ कर दो नहीं तो पूरे परिवार को बदनाम कर देगा। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 
न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बदायूं, 01 नवंबर:- यूपी के बदायूं जिले के दातागंज में एक महिला ने अपने ही दामाद पर गंभीर आरोप लगा डाले। दरअसल दामाद ने ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर सास भी पूरी तरह से दहशत में गई। कोतवाली दातागंज क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसकी बड़ी बेटी की शादी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक के साथ हुयी थी।

बड़ी बेटी को दामाद परेशान कर रहा था कि कुछ दिन पहले छोटी बेटी को गांव भेज दिया गया। आरोप है कि दामाद ने छोटी बेटी के साथ अश्लील फोटो व वीडियो बना लिये। अब उनको वायरल करने की धमकी दे रहा है। उसका कहना है कि छोटी बेटी की शादी भी उसके साथ कर दो नहीं तो पूरे परिवार को बदनाम कर देगा। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना दातागांज क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उसने अपनी बड़ी बेटी की शादी चार साल पहले दूसरे गांव निवासी एक युवक के साथ की थी। दामाद बेटी को परेशान कर रहा था बड़ी बेटी के कहने पर छोटी बेटी को भेज दिया गया। आरोप है कि दामाद ने छोटी बेटी के अश्लील फोटो व वीडियो बना लिये, अब उनको वायरल करने धमकी देता आ रहा है। तहरीर के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।