नए साल के जश्न के लिए विदेशो से बुलायी गई विदेशी युवतियों समेत 15 गिरफ्तार, पुलिस रख रही कड़ी निगरानी

थाईलैण्ड की तीन और म्यांमार की दो युवतियां और उत्तर पूर्वी राज्यों की दो युवतियां शामिल हैं। विदेशी युवतियां टूरिस्ट वीजा पर आगरा आयीं थीं, पूछताछ में उन्होंने कबूला कि वह ज्यादा पैसे कमाने के लिए ऐसा कर रही थीं।
 
सेक्स रैकेट

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

आगरा, 28 दिसंबर:- आगरा में नए साल के जश्न को लेकर एक स्पा सेंटर अलग ही किस्म की तैयारियों में लगा हुआ था, नए साल को लेकर स्पा सेंटर में विदेश से देहव्यापार में जुडी लड़कियों को बुलाया गया, आगरा के ताजगंज थाना पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर देहव्यापार में लिप्त सात युवतियों सहित कुल 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवतियों में थाईलैंड और म्यांमार की पांच युवतियां भी शामिल हैं। ताजगंज पुलिस को फतेहाबाद रोड स्थित अरीवा नाम के स्पा सेंटर में देहव्यापार रैकेट चलने की सूचना मिलने के बाद वहां छापा मारा गया।

विदेशी युवतियां टूरिस्ट वीजा पर आगरा आयीं थीं- इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि कुल 15 लोगों को हिरासत में लिया गया। इसमें सात युवतियां हैं, इनमें से थाईलैण्ड की तीन और म्यांमार की दो युवतियां और उत्तर पूर्वी राज्यों की दो युवतियां शामिल हैं। विदेशी युवतियां टूरिस्ट वीजा पर आगरा आयीं थीं, पूछताछ में उन्होंने कबूला कि वह ज्यादा पैसे कमाने के लिए ऐसा कर रही थीं। वहीं, इस मामले पर एसीपी सिंह ने कहा कि स्पा सेंटर पिछले आठ माह से चल रहा था। देह व्यापार के आरोप में सेंटर के संचालक अमित मिश्रा और उसके तीन साथी और चार ग्राहक भी गिरफ्तार किए गए हैं, पुलिस ने रातभर पूछताछ के बाद सभी के खिलाफ थाना ताजगंज में देह व्यापार अधिनियम की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

नए साल के जश्न के लिए इन युवतियों की थी ज्यादा मांग- इस पूरे मामले का पता चलने के बाद स्पा सेंटर से जुड़े लोगों से पुलिस ने पूछताछ की। इसमें पता चला कि विदेशी युवतियों को ठेके पर बुलाया जाता था, नए साल के लिए इन युवतियों की ज्यादा मांग थी। स्पा सेंटर के साथ ही देह व्यापार का मामला व्हाट्सएप पर भी चल रहा था। पुलिस को शक है कि अभी और भी लोग इस गलत धंधे में शामिल हो सकते हैं, इसकी भी जांच की जा रही है। बता दें कि नए साल के पहले ताजनगरी में इस तरह का मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन और भी ज्यादा अलर्ट मोड में हो गया है। अब हर तरह के स्पा सेंटर पर पुलिस द्वारा कड़ी निगरानी रखी जा रही है।