Agra news: एटीएम मशीन उठा ले गए चोर, ₹30 लाख था कैश

कागारौल कस्बा स्थित एसबीआई ब्रांच के एटीएम मशीन को घने कोहरे में आसानी से उखाड़ ले गए चोर 
 
Agra ATM machine chori

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में  चोरी की अजीबो गरीब वारदात सामने आई है।जिसमें चोरों ने एटीएम मशीन को ही अपना निशाना बनाया है और घने कोहरे में एटीएम मशीन को उठा ले गए। जिसकी जानकारी होने पर हडकम्प मचा हुआ है तो वहीं बैंक मैनेजर ने इस घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दी तो पुलिस के साथ ऑफिसर भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहे हैं।

कागारौल कस्बा स्थित एसबीआई ब्रांच के एटीएम मशीन को बीती रात चोरों ने अपना निशाना बनाया और घने कोहरे का फायदा उठाते हुए पूरे एटीएम मशीन को उठाकर ले गए जिसकी जानकारी होने पर बैंक मैनेजर ने मामले की सूचना पुलिस को दी तो वही मौके पर स्वाट टीम के अलावा स्थानी पुलिस पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घटना स्थल पर बैंक मैनेजर, एसओजी सहित पुलिस प्रशासन के अधिकारी पहुंचकर घटना के सम्बंध में जानकारी जुटा रहे है।

बताया जा रहा है की जिस एसबीआई के एटीएम मशीन की चोरी हुई है उसमें 30 लाख रुपए से अधिक कैश था। फिलहाल आला अफसर मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रहे हैं।

गौरतलब है कि स्टेट बैंक एटीएम मशीन की रखवाली करने के लिए सुरक्षा गार्ड्स की तैनाती की जाती है जिन्हें 24 घंटे की बजाय अब महज 16 घंटे की ही ड्यूटी लगाई गई है बाकी एटीएम को बंद कर दिया जाता है जिसकी वजह से रात में पैसा निकालने के लिए पहुंचने वाले ग्राहकों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है तो वहीं एटीएम की सुरक्षा में भी लगातार सेंध लग सकता है और शायद यही वजह है कि स्टेट बैंक की एटीएम मशीन की सुरक्षा में लगा गार्ड की ड्यूटी रात 8:00 बजे खत्म होने के बाद चोरों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।