माँ की फटकार से नाराज होकर घर से निकली युवती के साथ अरमान ने शादी कर दोस्तों के सामने परोसा

युवती की सहेली ने उसको अपने एक रिश्तेदार युवक अरमान से दोस्ती करवाई थी, दोस्ती के बाद उन दोनों की बातचीत होने लगी। युवती की मां को इन बातों का पता चला तो उसने इसका विरोध किया, और युवती को पीट दिया इसके बाद युवती घर से युवक के साथ चली गई। दोनों ने शादी कर ली, लेकिन उनको पुलिस ने बरामद किए बाद में, एत्माद्दौला थाने में युवती के नाबालिग होने और उसके बयानों के आधार पर उसको युवक के साथ जाने दिया गया।
 
LOVE JIHAD

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

आगरा, 11 मई:- यूपी के जनपद आगरा के थाना एतमातुद्दौला की रहने वाली युवती 4 महीने पहले अपनी मां की फटकार के बाद घर छोड़कर निकल गई थी, उसकी एक सहेली ने फिरोजाबाद के किशन नगर के अपने एक रिश्तेदार युवक अरमान से युवती की दोस्ती करवाई थी, दोस्ती के बाद उन दोनों की बातचीत होने लगी। युवती की मां को इन बातों का पता चला तो उसने इसका विरोध किया, और युवती को पीट दिया इसके बाद युवती घर से युवक के साथ चली गई। दोनों ने शादी कर ली, लेकिन उनको पुलिस ने बरामद किए बाद में, एत्माद्दौला थाने में युवती के नाबालिग होने और उसके बयानों के आधार पर उसको युवक के साथ जाने दिया गया।

युवती की सहेली ने करवाई दोस्ती- आपको बता दे कि इस मामले में युवती की सहेली ने उसकी मुलाकात फिरोजाबाद निवासी अपने रिश्तेदार युवक अरमान से कराई थी। युवती के साथ शादी करके युवक ने उसे 4 महीने किराए के मकान में रखा था। वह मकान मालिक को पति-पत्नी बता कर रहे थे, मकान मालिक दोनों को हिंदू समझते थे इसलिए कमरा दिया था। इसी बीच युवती के साथ अरमान के दोस्त भी ज्यादती करने लगे। अरमान भी उसे मारपीट करने लगा इसलिए कुछ दिन पहले ही युवती ने अपने हाथ की नसें काट ली थी, इसी बीच देव नगर निवासी व्यक्ति ने हिंदू जागरण मंच को सूचना दी कि उसके यहां किराएदार युवती के साथ उसका पति ज्यादती करता है दोस्तों सामने परोसता है। दोनों इस तरह से रह रहे उनका अलग-अलग धर्म के होने का भी पता नहीं चला।

सूचना के बाद पहुँची पुलिस- बुधवार 10 मई की दोपहर इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई, संगठन के पदाधिकारी पुलिस के साथ युवती के घर गए, उसे बरामद किया युवक को हिरासत में ले लिया। हिंदू जागरण मंच की पदाधिकारी विमला वशिष्ठ ने युवती को थाना लाने के बाद कहा यह मामला लव जिहाद का है। इस मामले की कहानी द केरला स्टोरी फिल्म की तरह ही है। हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। वही उसकी मां ने थाने में आकर बताया कि उनकी बेटी बी फार्मा की पढ़ाई कर रही थी। युवक ने उसको अपने जाल में फंसा लिया, उससे बचाने के लिए उसने अपनी बेटी को फटकारा था। उसे नहीं पता था इसका लाभ आरोपी उठाएगा और उसकी बेटी इतनी यातनाओं से गुजरना पड़ेगा।