शादी के बाद पति ने की सोने की चेन और बुलेट की डिमांड नही मिलने पर बीच सड़क दे दिया तीन तलाक

पीड़िता ने बताया कि उसका पति बीच सड़क पर उसे तीन बार तलाक बोलकर चला गया, उसने कहा कि वह अब उसके साथ नहीं रहना चाहता है। पूरे मामले के बारे में पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में जाकर अधिकारी से मुलाकात की और मदद की गुहार लगाई, अधिकारी ने भी पीड़िता को आश्वासन दिया है कि मामले की पूरी जांच की जाएगी और उसकी हर संभव सहायता की जाएगी।
 
तीन तलाक

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

अलीगढ़, 05 सितंबर:- उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ट्रिपल तलाक का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर के बीच सड़क पर तीन तलाक दे दिया। वहीं, पूरा मामला अब एसएसपी कार्यालय पहुंचा है, पीड़िता ने एसएसपी से मुलाकात की है। पीड़िता का नाम आफरीन है और वह सिविल लाइन इलाके के जमालपुर गोल मार्केट की रहने वाली है।

पीड़िता ने बताया- पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी एक साल पहले हुई थी, उसके पति का नाम मुजम्मिल है और वह हाथरस का रहने वाला है। आफरीन के मुताबिक, उसकी शादी काफी धूमधाम से हुई थी, उसके घरवालों ने मुजम्मिल के परिवार को काफी दहेज भी दी थी। बावजूद इसके मुजम्मिल उस दहेज से संतुष्ट नहीं था, वह अक्सर उसके साथ मारपीट किया करता था। पीड़िता ने बताया कि हाल ही में उसका पति सोने की चेन और बुलेट बाइक की डिमांड करने लगा। हालांकि, उसने पति को बताया कि उसके मायकेवाले अब ये डिमांड पूरी नहीं कर सकते। इतना सुनते ही मुजम्मिल उस पर भड़क गया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद बीच सड़क पर उसे तीन बार तलाक बोलकर चला गया, उसने कहा कि वह अब उसके साथ नहीं रहना चाहता है।

बीच सड़क दे दिया तीन तलाक- पूरे मामले के बारे में पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में जाकर अधिकारी से मुलाकात की और मदद की गुहार लगाई, अधिकारी ने भी पीड़िता को आश्वासन दिया है कि मामले की पूरी जांच की जाएगी और उसकी हर संभव सहायता की जाएगी। हाल ही में बाराबंकी से भी तीन तलाक का मामला सामने आया था, जहां स्कूल में पढ़ाने वाली महिला को उसके पति ने स्कूल पहुंचकर ट्रिपल तलाक दे दिया। महिला का आरोप था कि शादी के बाद से ही उसका पति दहेज के लिए प्रताड़ित करता था।