कलयुगी हत्यारिन माँ- अपनी ही कोख से जन्मी पांच साल की मासूम बेटी के ऊपर सैनिटाइजर डालकर जिंदा जला डाला

पुलिस ने हत्यारिन मां आशा देवी के खिलाफ धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी महिला को गिरफ्तार करने के लिए 2 टीमों का गठन कर दिया है। घटना दिल दहला देने वाली है हर मां अपने बच्चे से बेहद प्यार करती है लेकिन यहां पति पत्नी के बीच हुए विवाद में मां ने अपनी ही मासूम बेटी की ही जान ले ली।
 
killer mother

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

अलीगढ़, 01 मार्च:- उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के थाना अतरौली इलाके में एक कलयुगी मां का हैरान कर देने वाला कारनामा सामने आया है। यहां पति पत्नी के विवाद में कलयुगी मां ने अपनी 5 वर्षीय नाबालिग बेटी को सैनिटाइजर डालकर जिंदा जला दिया। घटना के बाद कलयुगी मां मौके से फरार हो गई, पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी मां की तलाश तेज कर दी है। दरअसल मोहम्मदपुर बडेरा गांव की रहने वाली आशा देवी पत्नी नोटी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बड़ा कि आशा देवी ने अपनी 5 वर्षीय बेटी बंदना के ऊपर सैनिटाइजर डालकर उसे जिंदा जला दिया और घटना के बाद वह घर से फरार हो गई। वही इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई, वही पिता की तहरीर के आधार पर अतरौली पुलिस ने हत्यारिन मां आशा देवी के खिलाफ धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी महिला को गिरफ्तार करने के लिए 2 टीमों का गठन कर दिया है। घटना दिल दहला देने वाली है हर मां अपने बच्चे से बेहद प्यार करती है लेकिन यहां पति पत्नी के बीच हुए विवाद में मां ने अपनी ही मासूम बेटी की जान ले ली, पत्नी ने गुस्से में आकर अपनी ही कोख से जन्मी 5 वर्षीय बेटी पर सैनिटाइजर डालकर उसे जिंदा जलाने की घटना को अंजाम दे डाला। इतना ही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद निर्दयी मां 5 से 6 घंटे तक अपने घर में रही लेकिन तब उसे महसूस हुआ उसके खिलाफ उसके पति द्वारा थाने में तहरीर दे दी गई है जिसके बाद महिला मौका पाकर घर से फरार हो गई।

अपनी ही कोख से जन्मी बेटी को सैनिटाइजर डालकर उसे जिंदा जला डाला- वहीं मृतका के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका अपनी पत्नी के साथ छोटी सी बात को लेकर एक विवाद हुआ था, लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि उनकी पत्नी इस हद तक चली जाएगी है कि अपनी कोख से जन्मी बेटी की इतनी निर्मम तरीके से सैनिटाइजर डालकर उसे जिंदा जलाने का काम करेगी। अगर उन्हें इस बात का अंदाजा होता तो वह अपनी बेटी को अपने साथ लेकर घर से बाहर चले जाते, पत्नी से झगड़े के बाद वह घर से किसी काम के चलते बाहर चले गए थे बेटी की हत्या के बारे में पड़ोस के लोगों ने उन्हें जानकारी दी। घटना की जानकारी देते हुए सीओ अतरौली मोहसिन खान ने बताया कि घटना 2 दिन पुरानी है और अतरौली इलाके के मोहम्मदपुर बड़ा गांव की रहने वाली आशा देवी ने पति से विवाद के बाद अपनी बेटी के ऊपर सैनिटाइजर डालकर उसे जिंदा जला दिया। घटना के बाद बेटी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं पति की तहरीर के आधार पर आशा देवी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी महिला को गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया। जल्दी आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम किया जाएगा, आरोपी महिला को तलाशने के लिए थाने से टीमों को रवाना कर दिया गया है।