रेलवे स्टेशन पर चेकिंग के दौरान जीआरपी ने पकड़ा 81 लाख 20हज़ार रुपये

आयकर विभाग की टीम को भी पूछताछ में पकड़ा गया अंकित सेठ कोई ठोस जवाब नहीं दे सका है। आयकर विभाग की टीम ने रुपयों की गिनती के बाद सील करके रुपयों के सोर्स को लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। 
 
Global bharat news

          ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क


प्रयागराज,8 मई 2022।  जंक्शन के प्लेट फार्म नंबर चार पर चेकिंग के दौरान जीआरपी टीम ने 81 लाख 20 हजार रुपयों से भरे सूटकेस के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा है। जीआरपी पुलिस ने पकड़े गए युवक से लम्बी पूछताछ की है। पूछताछ के दरमियान पकड़े गए व्यक्ति ने खुद को मुंबई का निवासी बताया है। जीआरपी इंचार्ज के मुताबिक पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम अंकित सेठ बताया है। रुपयों से भरे सूटकेस को लेकर जब पूछताछ की गई तो खुद को ज्वेलरीज का थोक कारोबारी बताया है। 

हालांकि रुपयों से संबंधित जरूरी दस्तावेज को लेकर जब पूछताछ की गई तो पकड़ा गया व्यक्ति कोई संतोष जनक जवाब नही दे सका है। जिसके चलते मौके पर आयकर विभाग की टीम को रुपयों की जांच पड़ताल के लिए बुलाया गया। आयकर विभाग की टीम को भी पूछताछ में पकड़ा गया अंकित सेठ कोई ठोस जवाब नहीं दे सका है। आयकर विभाग की टीम ने रुपयों की गिनती के बाद सील करके रुपयों के सोर्स को लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। 

प्रयागराज जंक्शन के जीआरपी इंचार्ज अजीत कुमार शुक्ला ने बताया कि आयकर विभाग की टीम पैसों को लेकर जांच पड़ताल करेगी।