प्रयागराज में 5 लोगों के हत्या के मामले में पुलिस की छानबीन में सामने आया नया मोड़, क्या थी वजह

एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई थी, मृतक में 42 वर्षीय राहुल तिवारी, पत्नी 38 वर्षीय प्रीति, तीन बेटियों उम्र 12, 07 और पांच वर्ष की हत्या के मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही थी। आपको बता दे कि कौशांबी का रहने वाला यह परिवार नवाबगंज के खागलपुर में किराए पर रहता था।
 
Global Bharat

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज, 16 अप्रैल:- यूपी के जनपद प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या से हड़कंप मच गया था, इस हत्याकांड को लेकर लोगो के अंदर भय व्याप्त हो गया था, और पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई थी, ताजा अपडेट सामने आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि प्रयागराज जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में बीती रात हुई वारदात से हड़कंप मच गया था, एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई थी, मृतक में 42 वर्षीय राहुल तिवारी, पत्नी 38 वर्षीय प्रीति, तीन बेटियों उम्र 12, 07 और पांच वर्ष की हत्या के मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही थी। आपको बता दे कि कौशांबी का रहने वाला यह परिवार नवाबगंज के खागलपुर में किराए पर रहता था।

पुलिस की जांच के दौरान पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमे राहुल तिवारी द्वारा लिखा गया था सुसाइड नोट, इस सुसाइड नोट में ससुरालियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा है, और पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करके आगे की कार्यवाही कर रही है, पुलिस ने मृतक के 2 सालों समते चार लोगों मुकदमा पंजीकृत किया है।।