अतीक की हत्या के बाद उसका बदला लेने की कसम वाले ट्वीट के तार जम्मू कश्मीर के पुंछ से जुड़े

"द सज्जाद मुगल" के ट्विटर हैंडल से किया गया ट्वीट कश्मीर के पुंछ जिले से हुआ था। अतीक अहमद की गोली मारकर हत्या के बाद इस ट्विटर हैंडल से कुल 31 ट्वीट किए गए थे। "द सज्जाद मुगल" नामक ट्विटर यूजर ने लिखा था अभी नस्ल खत्म नहीं हुई अतीक का बेटा अली जिंदा है।
 
द सज्जाद मुगल

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज, 10 मई:- गैंगस्टर अतीक अहमद के बदला लेने वाले ट्वीट के तार जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में तलाशे जा रहे हैं, दरअसल आपको बता दें अतीक की हत्या के बाद बदला लेने की कसम वाले ट्वीट मामले में जांच के दौरान नए खुलासे हुए हैं। पुलिस को पता चला है कि "द सज्जाद मुगल" के ट्विटर हैंडल से किया गया ट्वीट कश्मीर के पुंछ जिले से हुआ था। अतीक अहमद की गोली मारकर हत्या के बाद इस ट्विटर हैंडल से कुल 31 ट्वीट किए गए थे। "द सज्जाद मुगल" नामक ट्विटर यूजर ने लिखा था अभी नस्ल खत्म नहीं हुई अतीक का बेटा अली जिंदा है। इंशाल्लाह हालत वक्त सत्ता बदलेगी फिर इलाहाबाद भी बोला जाएगा हिसाब भी पूरा किया जाएगा।

मामले कि चल रही है जांच- स्पेशल डिजी लॉ एंड आर्डर के आदेश के बाद, साइबर सेल थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। भारतीय दंड संहिता आईपीसी की धारा 505 (2) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 की धारा 66 के तहत FIR रजिस्टर्ड हुई है। धमकी भरे स्ट्रीट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा था, कुछ यूजर्स की ओर से इस पर एक्शन लिए जाने की मांग की जा रही थी। मालूम होगी अतीक अहमद की हत्या बदला लेने की धमकी भरे ट्वीट पर प्रयागराज के साइबर अपराध थाने में केस दर्ज हुआ है।