उमेश पाल हत्याकांड का एक और शूटर पुलिस मुठभेड़ में ढेर

उमेश पाल की हत्या करने आए शूटरों में विजय उर्फ उस्मान ही था, जिसने उमेश पाल और उनके गनर को पहली गोली मारी थी। अभी तक उमेश पाल हत्याकांड मामले में एक आरोपी अरबाज पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो चुका है, जबकि मुस्लिम हॉस्टल से एक आरोपी सदाकत को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
 
Police Muthbhed

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज, 06 मार्च:- उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से एक बड़ी खबर समाने आ रही है, उमेश पाल की हत्या में शामिल एक और शूटर एनकाउंटर में ढेर हो गया है। आज सुबह-सुबह कौंधियारा थाना क्षेत्र में क्राइम ब्रांच की टीम और शूटर विजय उर्फ उस्मान चौधरी के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से उस्मान गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे घायल अवस्था में स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


सबसे पहले चलाई थी गोली- बताया जा रहा है कि उमेश पाल की हत्या करने आए शूटरों में विजय उर्फ उस्मान ही था, जिसने उमेश पाल और उनके गनर को पहली गोली मारी थी। अभी तक उमेश पाल हत्याकांड मामले में एक आरोपी अरबाज पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो चुका है, जबकि मुस्लिम हॉस्टल से एक आरोपी सदाकत को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। आपको बता दे कि दरअसल, उमेश पाल की हत्या के 10 दिन हो गए हैं। अभी तक कई शातिर अपराधी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तेवर को देखते हुए पुलिस भी जल्द से जल्द आरोपियों का या तो एनकाउंटर करने का प्लान बना रही है या तो उन्हें गिरफ्तार करने का प्लान बना रही है। पुलिस और एसटीएफ की कई टीमें 6 राज्य के 50 जिलों में छापेमारी कर रही हैं। मध्य प्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र में छापेमारी जारी है। झारखंड, बिहार और हैदराबाद में भी छापेमारी चल रही है।