अतीक की पत्नी घर छोड़कर फरार, अतीक के बेटे असद की कोर्ट में आत्मसमर्पण की आशंका

अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन घर छोड़कर फरार हो गई हैं, उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। इस बीच, पुलिस की एक टीम आसपास के इलाकों में छापेमारी कर शाइस्ता का पता लगा रही है। वहीं, हत्याकांड के बाद जारी पुलिस प्रशासन की कार्रवाई के तहत बुधवार को माफिया अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद का चकिया स्थित मकान प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ओर से गिरा दिया गया।
 
प्रयागराज

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज, 02 मार्च:- उमेश पाल हत्याकांड में उत्तर प्रदेश की पुलिस एक्शन मोड में है। इस बीच, खबर है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन घर छोड़कर फरार हो गई हैं, उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। इस बीच, पुलिस की एक टीम आसपास के इलाकों में छापेमारी कर शाइस्ता का पता लगा रही है। वहीं, हत्याकांड के बाद जारी पुलिस प्रशासन की कार्रवाई के तहत बुधवार को माफिया अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद का चकिया स्थित मकान प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ओर से गिरा दिया गया। वही अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब रूबी को हिरासत में लिया गया है। उससे ये पता लगाया जा रहा है कि शाइस्ता कहां गई, बताया जा रहा है कि जैनब अपने मायके हटवा में रहती थी। पुलिस ने अतीक के अन्य गुर्गों के बारे में भी पूछताछ की। लेकिन, जैनब चुप रही। उसने पुलिस के हर सवाल का न में उत्तर दिया। पुलिस ने जैनब के मायके से अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है।

असद कर सकता है आत्मसमर्पण- पुलिस को ऐसी आशंका है कि अपराधी गंगा पार कर के भागे हैं या वहीं आसपास के इलाकों में छिपे हैं, पुलिस इस आशंका के मद्देनजर गंगा पार के इलाकों में छापेमारी कर रही है। पुलिस को ऐसी आशंका है कि अतीक का बेटा असद कोर्ट में सीधे आत्मसमर्पण करने पहुंच सकता है। इस आशंका पर जिला कचहरी के आसपास के इलाकों पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। वहीं, सोशल मीडिया पर भी असद के आत्मसमर्पण की अफवाहें तेजी से फैल रही हैं, इससे पहले सपा के पूर्व सांसद और गैंगस्टर अतीक अहमद ने अपनी सुरक्षा के लिए बुधवार को उच्चतम न्यायालय का रुख किया और दावा किया कि उसे और उसके परिवार को प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड मामले में आरोपियों के रूप में गलत तरीके से शामिल किया गया है और उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा उसे फर्जी मुठभेड़ में मारा जा सकता है।