प्रयागराज शूटआउट से जुड़े शूटर साबिर के भाई जाकिर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला

मृतक जाकिर के शव पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, बताया जा रहा है कि मृतक जाकिर अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में 8 साल पहले जेल गया था, कुछ महीने पहले ही जमानत पर छूटकर घर लौटा था। जाकिर और उसका भाई साबिर दोनों ही प्रयागराज के रहने वाले है।
 
Prayagraj shootout

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज, 10 मार्च:- बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े एक ढाई लाख के इनामी शूटर साबिर के भाई जाकिर का शव कौशांबी जिले में संदिग्ध परिस्थितियों खेत से बरामद हुआ है, खास बात यह है साबिर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक जाकिर के शव पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, बताया जा रहा है कि मृतक जाकिर अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में 8 साल पहले जेल गया था, कुछ महीने पहले ही जमानत पर छूटकर घर लौटा था। जाकिर और उसका भाई साबिर दोनों ही प्रयागराज के रहने वाले है।

खेत मे मिला शव- दरअसल, 50 साल का जाकिर का शव कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र स्थित खेत में पड़ा पाया गया, गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पड़ताल में शव की शिनाख्त उमेश हत्याकांड से जुड़े आरोपी साबिर के भाई जाकिर के रुप में हुई। मृतक की पहचान उसके ही चाचा और बहन ने की, इसके बाद पुलिस का काम आसान हो गया। अब पुलिस जाकिर की मौत के पीछे की वजह तलाशने में लगी है।