पुलिस के तगड़े घेरे के बीच कैसे हमलावरों को इतने करीब आने दिया अतीक और अशरफ के पास....

अतीक अहमद मीडिया से बातचीत कर रहा था। किसी को भी अंदाजा नहीं था कि ऐसा हादसा होगा, तीन हमलावर पत्रकार के रूप में आए थे। उनके पास में असलहे थे, तीनो ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। करीब 14 राउंड गोलियों से पूरा इलाका गूंज गया। इसके बाद शूटर्स भागे नहीं और हाथ उठाकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। सीएम योगी इस हत्याकांड से खुश नहीं हैं। उन्होंने हाई लेवल मीटिंग बुलाई है, मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है। जिन तीन शूटर्स ने गोली मारी है उनका नाम लवलेश तिवारी, सनी, अरुण मौर्या है।
 
अतीक और अशरफ
हत्याकांड से सीएम योगी नाखुश, हमलावरों ने गोली मारने के बाद किया सरेंडर। सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद प्रयागराज जाने के दिए निर्देश, संजय प्रसाद संभालेंगे प्रयागराज की कमान।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज, 16 अप्रैल:- प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई, अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया था। इसी दौरान वो मीडिया से बातचीत करने लगा, मीडिया से बातचीत करते वक्त एक शख्स आया और एकदम सिर में तमंचा लगाकर कई राउंड फायरिंग की। बताया जा रहा है कि 14 राउंड गोली चली है, गोली मारने के बाद दोनों हमलावरों ने सरेंडर कर दिया। लेकिन एक सवाल सबके जेहन में आ रहा है कि इतनी सुरक्षा के बीच कैसे इतने बड़े अपराधी की हत्या हो गई। पुलिस ने कैसे हमलावरों को इतने करीब आने दिया। आपको बता दे कि अतीक अहमद की सुरक्षा में पुलिस का तगड़ा घेरा था। लेकिन हमलावर कैसे पहुंचा।

पत्रकार बनकर पहुँचे थे पास- जानकारी के मुताबिक शूटर्स पत्रकार बनकर उसके पास तक पहुंचे थे। पुलिस ने पत्रकार होने के कारण अतीक और अशरफ के पास तक जाने दिया। प्रयागराज के काल्विन अस्पताल के पास ही उनकी हत्या कर दी गई। अतीक अहमद की हत्या के बाद एकदम सन्नाटा सा पसर गया है, सीएम योगी ने डीजीपी और एडीजी लॉ एंड ऑर्डर को तलब किया है। बताया जा रहा है कि वो इस हत्याकांड से सीएम योगी नाखुश है। अतीक अहमद मीडिया से बातचीत कर रहा था। किसी को भी अंदाजा नहीं था कि ऐसा हादसा होगा, तीन हमलावर पत्रकार के रूप में आए थे। उनके पास में असलहे थे, तीनो ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। करीब 14 राउंड गोलियों से पूरा इलाका गूंज गया। इसके बाद शूटर्स भागे नहीं और हाथ उठाकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। सीएम योगी इस हत्याकांड से खुश नहीं हैं। उन्होंने हाई लेवल मीटिंग बुलाई है, मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है। जिन तीन शूटर्स ने गोली मारी है उनका नाम लवलेश तिवारी, सनी, अरुण मौर्या है।

गोली मारने के बाद हमलावरों ने किया सरेंडर- उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया है। तीनों हत्यारों ने अतीक और अशरफ को गोली मारने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर भी किया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इन्हें हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक जब अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए प्रयागराज मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था उसी वक्त इन हमलावरों ने अचानक हमला कर दिया। अतीक और अशरफ को बेहद करीब से गोली मारी गई है। जब हमलावरों को यकीन हो गया कि अतीक और अशरफ दोनों की जान निकल गई है तब उन्होंने पुलिस के सामने सरेंडर किया है। यह पूरी वारदात मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों के कैमरों में रिकॉर्ड हो गई।