उमेश पाल हत्याकांड की प्लानिंग में मॉफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का भी हाथ

पुलिस के मुताबिक वारदात के वक्त शाइस्ता मौके पर तो नहीं गई थी, लेकिन वह इस वारदात में शामिल अपने बेटे और अन्य बदमाशों के संपर्क में थी और पल-पल की रिपोर्ट ले रही थी। यहां तक कि वारदात के बाद बदमाशों के फरार होने में भी शाइस्ता ने उन्हें मदद पहुंचायी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक वारदात को अंजाम देने का समय निर्धारित होने के बाद शाइस्ता परवीन ने साबिर को बुलाया और खुद उसके साथ चलकर नींवा गांव में रहने वाले शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु के घर गई।
 
Umesh Pal Case Update
सीसीटीवी फुटेज में वारदात से पांच दिन पहले लूज प्वाइंट जांचने के लिए शाइस्ता परवीन ने दोनों शूटर साबिर और बल्ली से मिली

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज, 11 मार्च:- बहुचर्चित उमेश पाल मर्डर केस में प्रयागराज पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। इसमें पुलिस ने दावा किया है कि उमेश पाल हत्याकांड की प्लानिंग में मॉफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का भी हाथ था, शाइस्ता इस वारदात से पांच दिन पहले अतीक के शूटर साबिर से मिली थी। इसके बाद वह साबिर के साथ अन्य शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु से मिलने उसके गांव नींवा गई थी, इसी प्रकार ढाई लाख के इनामी बदमाश असद को लेकर भी पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक अशद ने पुलिस को गुमराह करने के लिए आईफोन लखनऊ के फ्लैट में छोड़ दिया था। उसके एटीएम कार्ड से लखनऊ में पैसे भी निकाले गए, पुलिस ने बताया कि जब उसके मोबाइल फोन की जांच की गई तो उसके मोबाइल फोन की लोकेशन लखनऊ के यूनिवर्सल अपार्टमेंट में मिली है। पुलिस ने शाइस्ता परवीन के मामले का एक खुलासा एक सीसीटीवी फुटेज के जरिए किया है।

हत्याकांड के पांच दिन पहले का सीसीटीवी वीडियो वायरल- यह फुटेज 19 फरवरी की रात 8 बजकर कर 57 मिनट का बताया जा रहा है, पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस वारदात की पूरी रणनीति तो अतीक और अशरफ ने जेल में ही बना ली थी, लेकिन फील्ड में इसे अंजाम देने से पहले लूज प्वाइंट जांचने के लिए शाइस्ता परवीन ने दोनों शूटर साबिर और बल्ली से मिलने पहुंची थी। पुलिस के मुताबिक वारदात के वक्त शाइस्ता मौके पर तो नहीं गई थी, लेकिन वह इस वारदात में शामिल अपने बेटे और अन्य बदमाशों के संपर्क में थी और पल-पल की रिपोर्ट ले रही थी। यहां तक कि वारदात के बाद बदमाशों के फरार होने में भी शाइस्ता ने उन्हें मदद पहुंचायी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक वारदात को अंजाम देने का समय निर्धारित होने के बाद शाइस्ता परवीन ने साबिर को बुलाया और खुद उसके साथ चलकर नींवा गांव में रहने वाले शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु के घर गई। यह घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है, यह फुटेज 24 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड से पांच दिन पहले 19 फरवरी का है।

बढ़ सकती है शाइस्ता की मुश्किलें- पुलिस के मुताबिक शूटर बल्ली अतीक के आकाउंटेंट अशद के साथ मिलकर प्रापर्टी का पूरा कामकाज देखता था। यह दोनों वारदात के बाद से ही फरार हैं। पुलिस और एसटीएफ की टीमें इनकी तलाश में हर संभावित ठिकाने को खंगाल रही हैं। बताया जा रहा है कि अतीक ने अपनी कई संपत्तियों को बल्ली की पत्नी के नाम पर कर रखी हैं, यह सारी संपत्ति अतीक की बेनामी हैं। उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस ने अतीक के परिवार वालों के साथ ही उसके करीबियों के खिलाफ शिकंजा कस दिया है। वहीं अब नया सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद माना जा रहा है कि अब शाइस्ता की मुश्किलें बढ़ गई है, यदि वीडियो का सत्यापन हो जाता है तो पुलिस शाइस्ता को गिरफ्तार भी कर सकती है।