पुलिस अधिकारियों जताई आशंका अतीक का बेटा असद बहराइच के रास्ते नेपाल भागा

शूटर विजय उर्फ उस्मान को कौंधियारा में लोग नान बाबा के नाम से भी जानते हैं और उसे उस्मान नाम अतीक गिरोह के लोगों ने दिया है। उन्होंने बताया कि उस्मान का भाई राकेश चौधरी हिस्ट्रीशीटर है और वह नैनी सेंट्रल जेल में बंद है। राकेश के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न आरोपों के तहत दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।
 
उमेश पाल हत्याकांड

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज, 06 मार्च:- उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल मर्डर में पुलिस वारदात में शामिल एक-एक बदमाश को तलाश कर रही है। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने ऐसी आशंका जताई है कि माफिया अतीक का बेटा असद नेपाल में छिप कर रह रहा है। यूपी पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां नेपाल में असद के बारे में पता लगा रही हैं, ऐसी बात सामने आ रही है कि असद बहराइच के रास्ते नेपाल भागा है। पुलिस ने इस मामले में बहराइच के एक वकील की भी कॉल डॉल डिटेल को निकाला है। माफिया अतीक ने नेपाल में काफी कारोबार फैला रखा है, नेपाल में अतीक के कई होटल हैं। वहीं, अतीक के मददगारों ने अपना मोबाइल बंद कर दिया है। वहीं, ऐसी भी खबर आ रही है कि जिस दिन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया, उनकी मदद लखनऊ और ग्रेटर नोएडा के दो बड़े बिल्डरों ने की है, पुलिस ने जब उनके नंबरों पर संपर्क करने की कोशिश की तो उनका नंबर भी बंद आ रहा है।

एक और शूटर आज हुआ ढेर- उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी विजय चौधरी उर्फ उस्मान प्रयागराज पुलिस के साथ मुठभेड़ में सोमवार तड़के मारा गया। वहीं, उत्तर प्रदेश पुलिस ने प्रयागराज में 2005 के बसपा विधायक हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में शामिल पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद सहित पांच लोगों के बारे में जानकारी देने वाले को रविवार को ढाई लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

उमेश हत्याकांड में ADG प्रशांत कुमार का बड़ा खुलासा, माफिया ने धर्म परिवर्तन कराके विजय को बनाया था शूटर उस्मान- प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी विजय चौधरी उर्फ उस्मान पुलिस के साथ मुठभेड़ में सोमवार तड़के मारा गया। उस्मान वो शख्स था जिसने उमेश पाल पर पहली गोली चलाई थी। वहीं उस्मान उर्फ विजय के एनकाउंटर के बाद अब उसके धर्म परिवर्तन करने की बात भी सामने आ रही है। इस मामले में उत्तर प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर एडीजी प्रशांत कुमार का कहना है कि विजय से उस्मान बनने का मामला हमारे संज्ञान में है, और इसकी जांच की जा रही है। वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो लालापुर इलाके का रहने वाला विजय चौधरी अतीक अहमद का शार्प शूटर था। ऐसा कहा जा रहा है कि अतीक के बेटों ने ही परिवार के वफादार विजय चौधरी को उस्मान नाम दे दिया था।

कौधियारा में नान बाबा के नाम से फेमस- कौंधियारा थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह पुलिस और उस्मान के बीच मुठभेड़ कौंधियारा थाना क्षेत्र के गोठी और बेलवा के बीच करीब पांच बजे हुई। विजय चौधरी उर्फ उस्मान की गर्दन, सीने और जांघ में गोलियां लगी। उन्होंने बताया कि आरोपी को कौंधियारा में लोग नान बाबा के नाम से भी जानते हैं और उसे उस्मान नाम अतीक गिरोह के लोगों ने दिया है। उन्होंने बताया कि उस्मान का भाई राकेश चौधरी हिस्ट्रीशीटर है और वह नैनी सेंट्रल जेल में बंद है। राकेश के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न आरोपों के तहत दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं, अधिकारी ने बताया कि इस मुठभेड़ में नरेंद्र पाल नाम का एक सिपाही घायल हो गया। उन्होंने बताया कि सिपाही के हाथ में गोली लगी है और वह कौंधियारा थाना क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती है।