प्रयागराज हत्याकांड- एक्शन मोड में यूपी पुलिस, एक आरोपी बदमाश नेपाल भागने की फिराक में

समाजवादी पार्टी अपराधियों को मजबूत करती रही है। दूसरे शब्दों में मैं कह सकता हूं कि यह (सपा) ‘अपराधियों की नर्सरी’ है। हालांकि पाठक ने इस बात पर जोर दिया कि राज्य सरकार अपराध के प्रति कत्तई बर्दाश्त नहीं की नीति रखती है और यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि किसी भी अपराधी की पहुंच कितनी भी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा।
 
प्रयागराज हत्याकांड

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज, 01 मार्च:- उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल और उसके गनर की दिनदहाड़े हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस एक्शन मोड में है। पुलिस ने अतीक अहमद के ठिकानों पर छापेमारी की है, बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस ने लखनऊ के यूनिवर्सल अपार्टमेंट पर छापा मारा है। पुलिस की टीम ने अपार्टमेंट से दो कारों को भी बरामद किया है। वहीं, इस हत्याकांड का एक आरोपी बदमाश गुलाम के बारे में पुलिस को पता चला है कि वह नेपाल भागने की फिराक में है। पुलिस उसके मोबाइल लोकेशन को खंगाल रही है, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक, हत्याकांड से जुड़े हर दोषी को सख्त से सख्त सजा मिलेगी।

सदाकत खान की तस्वीरे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ- वहीं, उमेश पाल की हत्या के मामले में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रावास से गिरफ्तार सदाकत खान की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ कथित तस्वीर के बाद भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को विपक्षी समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। सोशल मीडिया पर खान और यादव की वायरल फोटो के बारे में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा, पूरा प्रदेश और देश जानता है कि समाजवादी पार्टी अपराधियों को मजबूत करती रही है। दूसरे शब्दों में मैं कह सकता हूं कि यह (सपा) ‘अपराधियों की नर्सरी’ है। हालांकि पाठक ने इस बात पर जोर दिया कि राज्य सरकार अपराध के प्रति कत्तई बर्दाश्त नहीं की नीति रखती है और यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि किसी भी अपराधी की पहुंच कितनी भी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा। हर घटना एक चुनौती होती है और सरकार इसे पूरी गंभीरता से लेती है।