प्रयागराज पुलिस ने हत्यारो की फोटो जारी की, उमेश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 7 गोलियों में से 6 शरीर के पार, 13 इंजरी

उमेश पाल को बदमाशों द्वारा 7 गोलियां मारी गईं थीं, 6 गोली उमेश पाल के शरीर को पार कर गईं थीं। एक गोली शरीर के अंदर मिली है, शरीर में कुल 13 इंजरी की बात सामने आई है। सभी गोलियां पिस्टल से मारी गईं हैं, इसके साथ ही इस वारदात में शूटआउट में इस्तेमाल की गई क्रेटा गाड़ी बरामद कर ली गई है।
 
Umesh Pal Case

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज, 26 फरवरी:- उमेश पाल शूटआउट मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है. इस रिपोर्ट में पता चला कि उमेश पाल को बदमाशों द्वारा 7 गोलियां मारी गईं थीं. 6 गोली उमेश पाल के शरीर को पार कर गईं थीं. एक गोली शरीर के अंदर मिली है. शरीर में कुल 13 इंजरी की बात सामने आई है. सभी गोलियां पिस्टल से मारी गईं हैं. इसके साथ ही इस वारदात में शूटआउट में इस्तेमाल की गई क्रेटा गाड़ी बरामद कर ली गई है. सोशल मीडिया पर गोली चलाने वालों का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं, इस मामले को लेकर प्रयागराज पहुंचे एडीजी एसटीएफ अमिताभ यस गोपनीय बैठक कर रहे हैं. इस शूटआउट मामले पर अपराधियों की धरपकड़ शुरू हो गई है. अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन से भी पूछताछ की गई है. शाइस्ता ने कुछ जवाबों के गोलमोल जवाब दिए हैं. इस वारदात में शामिल सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए 700 जवानों की टीम बनाई गई है. एटीएफ और एसटीएफ की टीम जिला पुलिस के साथ इस मामले की छानबीन में जुटी हुईं हैं।

पुलिस ने हत्यारो की तस्वीरे की जारी- बता दें कि बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल का शनिवार को दारागंज घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया. उमेश पाल और उनके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हमले में घायल एक अन्य सुरक्षाकर्मी गंभीर हालत में स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. शुक्रवार शाम पोस्टमार्टम के बाद उमेश का शव भारी सुरक्षा के बीच धूमनगंज थाना अंतर्गत जयंतीपुर स्थित उसके घर पर ले जाया गया, जहां से शव को दारागंज घाट ले जाया गया. वहां शव का अंतिम संस्कार किया गया। इससे पहले शुक्रवार सुबह उमेश पाल की पत्नी जया पाल की तहरीर पर धूमनगंज थाने में पूर्व सांसद अतीक अहमद समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने अतीक के भाई अशरफ, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक के दो बेटों, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम और गुलाम और नौ अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस बीच, राजू पाल की पत्नी पूजा पाल ने भी अपनी जान को खतरा बताते हुए सरकार से सुरक्षा मुहैया कराए जाने की मांग की है. पूजा पाल ने कहा, 18 साल के बाद मुकदमा अंतिम चरण में है और मुझे भी जान का खतरा है. हमने अदालत में भी सुरक्षा के लिए अर्जी दी है। वही प्रयागराज पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड के तीन हमलावरों की पहचान की है जिनमे 01- मो. असद अहमद पुत्र अतीक अहमद, 02- अरमान (सिविल लाइन्स), 03- गुड्डू मुस्लिम (धूमनगंज) है।