आखिर कहाँ छिपी है शाइस्ता परवीन, 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख किया गया इनाम

शाइस्ता की लोकेशन लंबे समय से प्रयागराज के अलग-अलग इलाकों में मिली है। पुलिस का मानना है कि माफिया की पत्नी प्रयागराज में ही लगातार अपना ठिकाना बदल रही है। वही पुलिस का कहना है कि प्रयागराज के धूमनगंज में शाइस्ता की पहली लोकेशन मिली थी। जब पुलिस उसको गिरफ्तार करने पहुंची, तब वह वहां से गायब हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस को शाइस्ता की लोकेशन नैनी में भी मिली थी। पुलिस का मानना है कि माफिया अतीक की बेहद करीब रही एक महिला के यहां शाइस्ता ने पनाह ली हुई थी।
 
शाइस्ता परवीन

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज, 25 अप्रैल:- माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पिछले कई महीनों से फरार है, पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शाइस्ता परवीन प्रयागराज और इसके आस-पास के एरिया में हो सकती है। क्योंकि शाइस्ता की लोकेशन लंबे समय से प्रयागराज के अलग-अलग इलाकों में मिली है। पुलिस का मानना है कि माफिया की पत्नी प्रयागराज में ही लगातार अपना ठिकाना बदल रही है। वही पुलिस का कहना है कि प्रयागराज के धूमनगंज में शाइस्ता की पहली लोकेशन मिली थी। जब पुलिस उसको गिरफ्तार करने पहुंची, तब वह वहां से गायब हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस को शाइस्ता की लोकेशन नैनी में भी मिली थी। पुलिस का मानना है कि माफिया अतीक की बेहद करीब रही एक महिला के यहां शाइस्ता ने पनाह ली हुई थी। जब पुलिस की टीम यहां पहुंची तो शाइस्ता परवीन यहां से भी फरार हो गई थी।

प्रयागराज में ही ली है पनाह- सूत्रों की माने तो माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन प्रयागराज में किसी मुस्लिम बाहुल्य इलाके में किसी भीड़ वाली जगह में अपना ठिकाना बनाए हुए है। बार-बार वह अपनी लोकेशन भी बदलती रहती है। बता दें कि उमेश पाल की हत्याकांड के बाद से माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन फरार चल रही है, माफिया की पत्नी शाइस्ता परवीन भी उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है। पुलिस के चंगुल से बचने के लिए वह अभी तक फरार बनी हुई है। पुलिस ने शाइस्ता पर 1 लाख का इनाम भी घोषित किया हुआ है, पुलिस ने पहले शाइस्ता पर 25 हजार का इनामी बनाया था। बाद में इसे 50 हजार किया गया। वहीं, अब पुलिस ने यह इनाम बढ़ाकर एक लाख कर दिया है।