पुलिस के ऑपरेशन लंगड़ा में 25 हजार के इनामिया सहित 6 बदमाश मुठभेड़ में हुए गिरफ्तार

योगी पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कसने में लगी हुई है। इसी क्रम में अमेठी पुलिस को मिली बड़ी सफलता हाथ लगी है। देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ हुई है, जिसमें दो बदमाशों के पैर में लगी गोली और वही एसओजी प्रभारी के हाथ में भी गोली लगी है जिन्हें उचित इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
Amethi police encounter
रिपोर्ट- दिलीप यादव संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

अमेठी, 25 अप्रैल:- प्रदेश में योगी की 2.0 सरकार बनते ही अपराधियों पर लगाम कसना सुरु कर दिया। बुलडोजर बाबा के नाम से जाने जाने वाले उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों के लिए खुली चेतावनी देते हुए कहा कि अपराधी या तो जेल में होंगे या उत्तर प्रदेश छोड़ कर जा सकते है। इसके लिए योगी पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कसने में लगी हुई है। इसी क्रम में अमेठी पुलिस को मिली बड़ी सफलता हाथ लगी है। देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ हुई है, जिसमें दो बदमाशों के पैर में लगी गोली और वही एसओजी प्रभारी के हाथ में भी गोली लगी है जिन्हें उचित इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दे एसओजी को मुखबिर की सूचना की एक काले कलर की स्कार्पियो पर 6 बदमाश मुसाफिरखाना की तरफ से लखनऊ जा रहे हैं। जगदीशपुर पुलिस और एसओजी टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगे। पुलिस के द्वारा जबाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई वही एसओजी प्रभारी के हाथ में गोली लगी जिससे घायल हो गए। पुलिस ने घेराबंदी कर 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। वही इनके कब्जे से पुलिस को तीन तमंचे 315 बोर के एक 12 बोर का तमंचा बरामद हुआ है। घायल बदमाश में महेश सिंह पर गैंगस्टर में 25000 का इनाम था और यह फरार चल रहा था। महेश सिंह पर 13 मुकदमें दर्ज है, कुल 6 बदमाश गिरफ्तार हुए है, अनुज प्रताप सिंह भी घायल हुआ है, अभी इनकी पूरी हिस्ट्री पता की जा रही है, इकट्ठे होकर ये बदमाश आए थे, जिनके पास से 4 असलहे मिले हैं निश्चित रूप से ये किसी बड़ी घटना को अंजाम देते।।