शराब माफिया की एक करोड़ 54 लाख कीमत की अवैध संपत्ति को गैंगस्टर एक्ट के तहत प्रशासन ने किया सीज

शराब माफिया राजू किठावर उर्फ भीमसेन सिंह के खिलाफ अमेठी पुलिस प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही की है। अवैध शराब से अर्जित की गई संपत्ति को यूपी गैंगस्टर एक्ट की धारा 14/1 के तहत की सीज कार्यवाही पूरी की गई। एक करोड़ 54 लाख रुपए कीमत के 2 ईट भट्ठों को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में एसडीएम प्रीति तिवारी और पुलिस क्षेत्राधिकारी अमेठी ललन सिंह ने सीज किया।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

अमेठी, 13 दिसंबर:- योगी सरकार की माफियाओं पर लगातार कार्यवाही देखने को मिल रही है यूपी के कई जिलों में माफियाओं के खिलाफ शिकंजा कसता हुआ नजर आ रहा है। चाहे वह शराब माफियाओं हो या भू भूमाफिया या नशे के बड़े सौदागर हो उनके द्वारा कमाई गई अवैध संपत्तियों पर सरकार बराबर बुलडोजर चला रही है। इसी क्रम में शराब माफिया राजू किठावर उर्फ भीमसेन सिंह के खिलाफ अमेठी पुलिस प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही की है।

अवैध शराब से अर्जित की गई संपत्ति को यूपी गैंगस्टर एक्ट की धारा 14/1 के तहत की सीज कार्यवाही पूरी की गई। एक करोड़ 54 लाख रुपए कीमत के 2 ईट भट्ठों को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में एसडीएम प्रीति तिवारी और पुलिस क्षेत्राधिकारी अमेठी ललन सिंह ने सीज किया। आपको बता की अमेठी प्रशासन के द्वारा अभी तक लगभग 4 करोड रुपए की संपत्ति को सीज किया जा चुका है, अमेठी पुलिस प्रशासन के द्वारा अमेठी और प्रतापगढ़ जनपद के बॉर्डर पर जनपद में स्थित संपत्ति को सीज किया गया है।