बेखौफ चोरों ने 7 लाख रुपए की नगदी सहित लगभग 30 लाख रूपए के जेवरात पर किया हाथ साफ़

गृह स्वामी आनंद कुमार ने बताया कि रात्रि लगभग 12:00 बजे वह घर पर आए हुए थे और चेक करके गए तब सब कुछ ठीक-ठाक था। जैसे ही यह लोग सुबह 4:00 बजे पुनः घर पहुंचे और घर की हालत देखा तो पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई और होश उड़ गए।
 
अमेठी न्यूज़
रिपोर्ट- दिलीप यादव संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

अमेठी, 18 फरवरी:- यूपी के जनपद अमेठी के कोतवाली पुलिस के रात्रि गश्त की खुली पोल, देर रात में अमेठी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कस्बे के ही धम्मौर रोड पर स्थित एक मकान में बेखौफ चोरों ने एक घर को बनाया निशाना। बताया जा रहा है कि यह परिवार लोहे के खिड़की दरवाजे बनाने और वेल्डिंग का कार्य करता था। कल शाम को घर में ही लड़के की शादी अमेठी कस्बे के मुंशीगंज रोड स्थित धर्मा रिसोर्ट में आयोजित की गई थी। जहां पर घर के सभी लोग शादी में सम्मिलित होने के लिए गए हुए थे। गृह स्वामी आनंद कुमार ने बताया कि रात्रि लगभग 12:00 बजे वह घर पर आए हुए थे और चेक करके गए तब सब कुछ ठीक-ठाक था। जैसे ही यह लोग सुबह 4:00 बजे पुनः घर पहुंचे और घर की हालत देखा तो पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई और होश उड़ गए।

घर का ताला टूटा हुआ था और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी टूटी हुई थी घर में रखें नगद रुपए सहित बहू बेटियों के गहने जेवरात गायब थे। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय कोतवाली पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना करते हुए पीड़ित परिजनों से तहरीर लेकर वापस चली गई। घर में नई बहू आने वाली थी उसके लिए घर के सभी सदस्यों के द्वारा जेवरात बनवाए गए थे इसके अलावा आनंद कुमार के मां तथा पत्नी और कई बेटियों सहित अन्य रिश्तेदारों के सोने चांदी के जेवरात घर में रखे हुए थे चोरों ने मौका देख कर दुकान की वेल्डिंग मशीन सहित सोने चांदी के जेवरात और नगदी ले उड़े। ऐसे में बताया जा रहा है कि 7 लाख रुपए नगद सहित लगभग कुल 30 लाख रूपए की बड़ी चोरी की घटना घटित हुई है।