दरिंदे ने 13 साल की मासूम के साथ हैवानियत के बाद खिला दी गर्भपात की दवा

युवक नदीम ने युवती को झांसे में लेकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद से नदीम लगातार छात्रा के साथ रेप कर रहा था। इस दौरान उसे गर्भ ठहर गया। छात्रा तीन माह की गर्भवती है। गर्भ ठहरने की जानकारी जब नदीम को हुई तो वह बाजार से गर्भपात की दवा लेकर आया और शनिवार की सुबह स्कूल जाते समय छात्रा को खिला दिया। दवा खाकर छात्रा स्कूल पहुंची।
 
दुष्कर्म

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

आजमगढ़, 01 नवंबर:- उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 13 साल की छात्रा को गर्भ ठहरने पर युवक ने गर्भपात की दवा खिला दी। शनिवार को स्कूल में कक्षा आठ की छात्रा को रक्तस्राव होने पर घटना की जानकारी हुई। रविवार को छात्रा के पिता ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने दुष्कर्म, गर्भपात कराने, धमकी देने और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दूसरे दिन भी उसका इलाज चल रहा।

एसओ तरवां अनिल सिंह ने बताया- उन्होंने बताया कि तरवां थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 13 साल की बच्ची क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा आठ में पढ़ती है। उसके गांव का रहने वाला युवक नदीम झांसे में लेकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद से नदीम लगातार छात्रा के साथ रेप कर रहा था। इस दौरान उसे गर्भ ठहर गया। छात्रा तीन माह की गर्भवती है। गर्भ ठहरने की जानकारी जब नदीम को हुई तो वह बाजार से गर्भपात की दवा लेकर आया और शनिवार की सुबह स्कूल जाते समय छात्रा को खिला दिया। दवा खाकर छात्रा स्कूल पहुंची।

स्कूल में ही छात्रा को रक्तस्राव होने लगा- तबीयत खराब होने पर अध्यापकों को जानकारी हुई तो उन्होंने छात्रा के पिता को सूचना दी। परिवार के लोग भागकर स्कूल पहुंचे और छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराए। साथ ही नदीम के खिलाफ रविवार को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। एसओ तरवां ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपी नदीम को गिरफ्तार कर लिया गया है।