बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने दिया खौफनाख वारदात को अंजाम

बताया जाता है कि महजबी के भाई मुर्सलीन को पता चला कि महजबी और आरिफ प्रयागराज से कोर्ट मैरिज कर ट्रेन से मेरठ आ रहे हैं। इसके बाद मुर्सलीन अपने भाई मुज्जिलम, अरमान, मुंतजिर व मौसेरे भाई शहनवाज के साथ मेरठ पहुंचे और उन्होंने महजबी व आरिफ को अगवा लिया। आरोपी शामली जिले में कांधला के एक मकान में आरिफ को लेकर पहुंचे और पीटकर हत्या कर दी।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बागपत, 10 नवंबर:- यूपी के जनपद बागपत में बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने खौफनाख वारदात को अंजाम दिया है। बहन और उसके प्रेमी की हत्या कर खुद थाने पहुंच गया। पुलिस ने जंगल से दोनों के शव बरामद कर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया है। परिवार के अन्य लोगों की मदद से भाई ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है, बाकी की तलाश की जा रही है। रमाला थाना क्षेत्र के असारा गांव की रहने वाली महजबी (27) की शादी शामली जनपद के गंगेरू गांव में हुई थी। वह तीन बच्चों की मां थी। महजबी का मायके में रहने वाले आरिफ(28) के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरिफ भी तीन बच्चों का पिता था।

ग्रामीणों ने अनुसार 17 अक्तूबर को महजबी ससुराल से मायके असारा आई थी। 20 अक्तूबर को मजहबी और आरिफ घर से चले गए थे। बताया जाता है कि मंगलवार को महजबी के भाई मुर्सलीन को पता चला कि महजबी और आरिफ प्रयागराज से कोर्ट मैरिज कर ट्रेन से मेरठ आ रहे हैं। इसके बाद मुर्सलीन अपने भाई मुज्जिलम, अरमान, मुंतजिर व मौसेरे भाई शहनवाज के साथ मेरठ पहुंचे और उन्होंने महजबी व आरिफ को अगवा लिया। आरोपी शामली जिले में कांधला के एक मकान में आरिफ को लेकर पहुंचे और पीटकर हत्या कर दी। उसके शव को बागपत जनपद के छपरौली थाना क्षेत्र के लूंब गांव के जंगल में फेंक दिया। वहीं मंगलवार देर रात महजबी की असारा के जंगल में ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद मुर्सलीन ने रमाला थाने पहुंचकर डबल मर्डर की जानकारी देते हुए जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने दबिश देकर शहनवाज को भी गिरफ्तार कर लिया। मृतक के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ रमाला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।