शादी में गए फूंफा को खाने में पनीर नहीं मिला तो घराती और बराती में हुई जमकर मारपीट

खाने में पनीर न मिलने पर बराती भड़क गए। इसी को लेकर घराती व बारातियों के बीच जमकर लात-घूसे चले, ये लड़ाई इतनी ज्यादा खतरनाक थी कि लोगों ने एक-दूसरे पर चारपाई से हमला करना शुरू कर दिया। यह मामला तब शुरू हुआ जब खाने में पनीर न मिलने पर कुछ बरातियों ने खाना परोस रहे युवकों से कहासुनी हो गई, इसी समय डीजे पर मनमर्जी गाना न बजाने व डांस करने को लेकर बरातियों ने गाली-गलौज शुरू हो गई।
 
शादी में मारपीट

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बागपत, 10 फरवरी:- हमारे यहां होने वाली शादियों का रूतबा ही अलग ही होता है, अगर देखा जाए तो ये किसी यहां शादियां, परंपराएं, जश्न, सजावट, ड्रामा, हंगामा, विवाद और गलतफहमियों के साथ-साथ रोमांच और ढेर सारी खुशियां लेकर आती है और देखा जाए तो इन सब में फूफा का अलग ही भौकाल होता है। आपने अक्सर सुना होगा कि शादी में जब फूफा की बात नहीं मानी गई तो नाराज होकर चले गए, इसलिए इंडियन वेडिंग में फूफाओं का खास जलवा होता है और अगर इतनी खातिरदारी में किसी तरह की कोई कमी हुई तो बात लात घूसों तक पहुंच जाती है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला इन दिनों सामने आया है, जहां फूंफा को पनीर नहीं मिला तो घराती और बराती आपस में भिड़ गए।

पूरा मामला- मामला बागपत एक शादी समारोह का है, जहां खाने में पनीर न मिलने पर बराती भड़क गए। इसी को लेकर घराती व बारातियों के बीच जमकर लात-घूसे चले, ये लड़ाई इतनी ज्यादा खतरनाक थी कि लोगों ने एक-दूसरे पर चारपाई से हमला करना शुरू कर दिया। यह मामला तब शुरू हुआ जब खाने में पनीर न मिलने पर कुछ बरातियों ने खाना परोस रहे युवकों से कहासुनी हो गई, इसी समय डीजे पर मनमर्जी गाना न बजाने व डांस करने को लेकर बरातियों ने गाली-गलौज शुरू हो गई। इसके बाद जब बारातियों ने फूफा की थाली में पनीर नहीं देखा तो उनका गुस्सा सीधा सांतवे आसमान पर पहुंच गया। यहीं से फिर विवाद ने तूल पकड़ लिया। दुल्हन पक्ष के लोगों के समझाने के बाद भी बराती शांत नहीं हुए बल्कि गाली-गलौच देते रहे। बस फिर क्या था दोनों पक्षों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। लात-घूसे, डंडे और चारपाई का पाये चले, जमीन पर गिरा-गिराकर पिटाई की गई। इसमें कई लोग चोटिल हुए, मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। जब लड़ाई कंट्रोल से बाहर हुई तो पुलिस को बुलाना पड़ा।