बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर भाजपा नेता, पूर्व प्रधान की कर डाली हत्या

गांव के दो लोगों को पुलिस ने शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया था। समर्थक होने के चलते पूर्व प्रधान सुरेश वर्मा रसड़ा तहसील उनकी जमानत कराने गये थे, जमानत के बाद दोनों को बाइक पर लेकर वह देर शाम गांव लौट रहे थे। संवरा-लोहटा मार्ग पर नत्थूपुर गांव के पास पहले से मौजूद बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया, इसके बाद उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए।
 
क्राइम

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 17 फरवरी:- यूपी के बलिया में गुरुवार देर शाम बीजेपी नेता सुरेश वर्मा पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बीजेपी नेता तहसील से अपने दो समर्थकों की जमानत कराकर लौट रहे थे। बीच रास्ते में रोककर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई, बताया गया कि सुरेश के चेहरे पर बाइक सवार बदमाशों ने कई गोलियां मारी। जानकारी के अनुसार बाइक सवार तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए, घटना संवरा-लोहटा मार्ग पर नत्थूपुर गांव के पास हुई। वही पुलिस को जब वारदात की खबर लगी तो हड़कंप मच गया। सूचना पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, सुरेश वर्मा इस समय बीजेपी के चोगड़ा मण्डल के उपाध्यक्ष थे। वह गड़वार थाना क्षेत्र के असनवार गांव के प्रधान भी रह चुके हैं। प्रथमदृष्टया पुलिस को बीजेपी नेता सुरेश वर्मा की हत्या किसी रंजिश की आशंका लग रही।

अपने समर्थकों की जमानत करवाकर आ रहे थे वापस- मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, असनवार गांव के दो लोगों को पुलिस ने शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया था। समर्थक होने के चलते पूर्व प्रधान सुरेश वर्मा रसड़ा तहसील उनकी जमानत कराने गये थे, जमानत के बाद दोनों को बाइक पर लेकर वह देर शाम गांव लौट रहे थे। संवरा-लोहटा मार्ग पर नत्थूपुर गांव के पास पहले से मौजूद बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया, इसके बाद उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए। चेहरे समेत शरीर में कई जगह गोली लगने से बीजेपी नेता सुरेश वर्मा व पूर्व प्रधान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके साथ मौजूद अन्य दोनों लोग जान बचाने में कामयाब रहे। वही अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि असनवार गांव पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या करने का मामला आया है। मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी करने के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी में टीमें लगी है।