कैबिनेट मंत्री की चौपाल, दलित के घर जमीन में बैठकर खाया खाना

बांदा में स्थानीय खाई पार मोहल्ले की मलिन बस्ती में में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह, राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चंद्र यादव व श्रम एवं सेवायोजन मंत्री मनोहर लाल मन्नू कोरी ने चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी
 
global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क 

बांदा ,1 मई 2022। योगी सरकार की नई पहल के  सरकार आपके द्वार के तहत प्रदेश सरकार के तीन मंत्री बांदा पहुंचे। जिन्होंने पहले कलेक्ट्रेट सभागार में लोगों की जन समस्याएं सुनी इसके बाद वे शहर के खाइपार मोहल्ले की मलिन बस्ती पहुंचे । जहां उन्होंने चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी और शीघ्र समाधान के लिए सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित किया । इसके साथ ही मंत्रियों ने मनिल बस्ती के एक घर में सहभोज भी किया।

उत्तर प्रदेश-मुख्यमंत्री योगी के निर्देश पर जनता के हालातों का जायजा लेने के लिए इस समय पूरे प्रदेश में मंत्रियों का दल जाकर चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहा है ।इसी के तहत आज बांदा में स्थानीय खाई पार मोहल्ले की मलिन बस्ती में में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह, राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चंद्र यादव व श्रम एवं सेवायोजन मंत्री मनोहर लाल मन्नू कोरी ने चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी।

इस दौरान लोगों ने पानी ,सड़क और अवैध निर्माण से संबंधित समस्याएं मंत्रियों के प्रतिनिधि मंडल के आगे रखी ।जिसके बाद मंत्री जयवीर सिंह ने चौपाल में मौजूद जिलाधिकारी को संबंधित समस्याओं का शीघ्र निराकरण कर उन्हें अवगत कराने का निर्देश दीया । चौपाल के  बाद मंत्रियों ने  मलिन बस्ती में हरिकिशन जाटव के यहां सह भोज भी किया।