बहन की शादी के दिन मासूम का अपहरण, और हत्या

शादी के दौरान विनोद गायब हो गया, काफी खोजबीन की गई। लेकिन नहीं मिला, पिता ने कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई, और शादी के कार्यक्रम रोक दिए गए।
 
Banda Crime News

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बाँदा, 08 मई:- कस्बे के तिंदवारी रोड निवासी विनोद पुत्र चुन्नू वर्मा उम्र (10) की बहन गुड़िया की शादी 3 मई को थी। कैरी कोर्रा से बारात आई थी, वैवाहिक कार्यक्रम धूमधाम से चल रहे थे। तभी शादी के दौरान विनोद गायब हो गया, काफी खोजबीन की गई। लेकिन नहीं मिला, पिता ने कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई, और शादी के कार्यक्रम रोक दिए गए, और दूसरे दिन बिना शादी के बारात वापस हो कर दी गई।

गड्ढे में मिला मासूम का शव- शनिवार 07 मई को मर्का रोड वन विभाग के पास सड़क के किनारे पानी से भरे गड्ढे में दबा मिला। गन्ध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, परिवार को सूचित किया गया। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकाला, और इस मौके पर गुस्साए परिजनों ने जाम लगा कर कार्यवाही किये जाने की मांग करने लगे। इस दौरान मौजूद सीओ सत्यप्रकाश शर्मा व कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार पाठक ने कार्यवाही का आश्वासन देकर जाम खुलवाया और पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।।