युवती के साथ छेड़खानी मनचले को पड़ी मँहगी, आरोपी गिरफ्तार और घर पर चला बुलडोजर

युवती अपने पिता के साथ बाइक पर बैठकर पेट्रोल भरवाने आई थी, जिस समय बाइक में पेट्रोल डाला जा रहा था। उसी दौरान एक मनचला घूमते हुए बाइक के पास आ गया और मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी लड़की से छेड़छाड़ कर डाली। ये पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
 
बुलडोजर

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बाँदा, 30 जनवरी:- लड़किया रात का अंधेरा हो या दिन का उजाला किसी भी समय सुरक्षित नहीं है, इसका एक ताजा उदाहरण उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में देखने को मिला है। बांदा के नरैनी थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर एक लड़की से दिनदहाड़े छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। यहां एक युवती अपने पिता के साथ बाइक पर बैठकर पेट्रोल भरवाने आई थी, जिस समय बाइक में पेट्रोल डाला जा रहा था। उसी दौरान एक मनचला घूमते हुए बाइक के पास आ गया और मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी लड़की से छेड़छाड़ कर डाली। ये पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद किशोरी ने आरोपी की इस हरकत का विरोध किया, जिसके बाद छेड़छाड़ से नाराज पिता ने शोर मचाकर अन्य लोगों को बुलाकर युवक की पकड़कर जमकर पिटाई की। जिसके बाद आरोपी वहां से भाग गया, बताया जा रहा है कि ये घटना 4 दिन पूर्व की है, लेकिन इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

वहीं वीडियो पर तत्काल संज्ञान लेते हुए थाना नरैनी पुलिस ने 27 जनवरी को मुकदमा दर्ज कर लिया था, बाद में ग्रामीणों के बढ़ते विरोध के बाद पुलिस ने आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जिसके बाद इस तरह की मानसिकता के लोगों को सबक सिखाते हुए पुलिस ने आरोपी पर ऐसी कार्रवाई की जिसका किसी ने सोचा भी नहीं था। रविवार को नरैनी और कालिंजर थानों की पुलिस फोर्स बुलडोजर लेकर आरोपी के घर पहुंच गई। इससे आसपास के इलाके में भी दहशत का माहौल बन गया, पुलिस ने बुलडोजर से आरोपी के घर के बाहर का चबूतरा और छप्पर गिरा दिया। करीब एक घंटे तक ये कार्रवाई चली।