दिल्ली जैसी घटना की बांदा में पुनरावृत्ति, स्कूटी सवार महिला को टक्कर मारने के बाद ट्रक ने 3 किलोमीटर तक घसीटा,दर्दनाक मौत

घर्षण की वजह से ट्रक में ट्रक में लगी भीषण आग, ड्राइवर फरार। स्कूटी सवार कृषि विश्वविद्यालय की महिला कर्मी की मौत से छात्रो का हंगामा।
 
Global Bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बांदा, 4 जनवरी। दिल्ली में घटना का मामला ठंडा नही हुआ कि बांदा में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने महिला को टक्कर मारने के बाद 3 किलोमीटर तक घसीटा, जिसके बाद ट्रक में अचानक आग लग गयी, ट्रक धु धु कर जलने लगा। सूचना पर पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी घटनास्थल पहुँचे हैं। मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ी ट्रक पर लगी आग पर काबू करने में जुटी है। मौके पर महिला की दर्दनाक मौत हो गयी, साथ ही स्कूटी जलकर खाक हो गयी। पुलिस महिला के शव को निकालने में जुटी है। महिला लखनऊ की रहने वाली है और यूनिवर्सिटी में क्लर्क हैं। मामला शहर कोतवाली के मवई बुजुर्ग गांव का है। 


अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि एक महिला पुष्पा है, जो कृषि विश्वविद्यालय में नौकरी करती थी, इनके पति की डेथ होने के बाद नौकरी मिली थी, लखनऊ की रहने वाली हैं। आज ये आ रही थी तभी सूचना मिली कि डम्फर से एक्सीडेंट हुआ है, मौके पर हम सभी पहुचे हैं, फायर टीम भी आ गयी। पता चला की इनकी गाड़ी डम्फर में फस गयी, जिससे आग लग गयी। इनकी दर्दनाक मौत हो गयी है। शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घसीटने के सवाल पर कहा कि इस बात की जांच की जा रही है। महिला विश्वविद्यालय से घर जा रही थी, ट्रक ड्राइवर अभी गिरफ्तार नही हुआ है।

SDM सुरभि शर्मा ने बताया कि आक्रोशित छात्रों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया था उनकी कुछ मांगे हैं उन्हें समझा-बुझाकर उनकी मांगे पूरी कर ली गई है इसके बाद छात्रों में जाम खोल दिया है।