कॉपी चेक करके के बहाने छात्राओं को बुलाकर टीचर करता था छेड़खानी, विरोध करने पर दी फेल करने की धमकी

प्राइमरी स्कूल में 10, 12 और 14 वर्षीय छात्राएं पढ़ती हैं। इन छात्राओं को स्कूल के एक टीचर ने कॉपी जांचने के बहाने एकांत कमरे में बुलाया और उनके साथ छेड़खानी कर दुष्कर्म की कोशिश की। छात्राओं ने टीचर की हरकतों का विरोध किया तो टीचर ने उन्हें फेल करने की धमकी दे डाली।
 
बाँदा न्यूज़
रिपोर्ट- देवेंद्र देव निगम संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बांदा, 23 जून:- स्कूल के एक टीचर ने पढ़ने आई तीन छात्राओं को एक कमरे में बुलाकर उनके साथ छेड़खानी की और दुष्कर्म करने की कोशिश की, छात्राओं के विरोध करने पर उन्हें फेल करने की धमकी दी गई। छात्राओं ने घर पहुंचकर इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने इस मामले की शिकायत इलाकाई पुलिस से की है।

पूरा मामला- मामला थाना बिसंडा क्षेत्र के ओरन पुलिस चौकी अंतर्गत एक गांव का है। इसी गांव के प्राइमरी स्कूल में 10, 12 और 14 वर्षीय छात्राएं पढ़ती हैं। इन छात्राओं को स्कूल के एक टीचर ने कॉपी जांचने के बहाने एकांत कमरे में बुलाया और उनके साथ छेड़खानी कर दुष्कर्म की कोशिश की। छात्राओं ने टीचर की हरकतों का विरोध किया तो टीचर ने उन्हें फेल करने की धमकी दे डाली। किसी तरह छात्राएं टीचर के चंगुल से छूट कर अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। इस पर उत्तेजित परिजन उसी समय स्कूल पहुंचे। शिक्षक से उलाहना दिया तो शिक्षक ने उल्टा उन्हें गाली गलौज करके भगा दिया।

परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत- मंगलवार को परिजन बच्चों को लेकर बिसंडा थाने गए और पूरे मामले की शिकायत की। बिसंडा थाना प्रभारी के के पांडे का कहना है कि छात्राओं के परिजनों ने टीचर की शिकायत की है। मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।