अपनी शादी रुकवाने के लिए बहन ने ही अपने प्रेमी से करवा दी मासूम भाई की हत्या

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रेमी प्रेमिका ने साथ मिलकर शादी को रुकवाने के लिए साजिश रची थी जिस पर प्रेमी ने घटना को अंजाम दिया एएसपी ने बताया कि प्रेमी को प्रेमिका का भाई पहले से जानता था जिससे मासूम उसके पास आसानी से चला गया मासूम भाई को अपने पास बुला कर प्रेमी ने पहले वहाँ शराब पी उसके बाद मासूम का गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद पास के ही दलदल वाले स्थान पर फेंक दिया था।
 
Crime news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बाँदा, 12 मई:- देख तेरे संसार की हालत क्या हो गई भगवान, कितना बदल गया इंसान। सूरज ना बदला, चाँद ना बदला, ना बदला रे आसमान, कितना बदल गया इंसान कितना बदल गया इंसान। आज सन 1958 में बनी नास्तिक फ़िल्म का गाना इसलिए याद आ गया कि आज वो दौर चल रहा है जहाँ इंसान-इंसान के ही खून का प्यासा हो गया है। यह गाना इसलिए भी याद आ रहा है क्योकि एक बहन ने अपने प्रेमी के प्यार में पागल होकर अपनी शादी रुकवाने का अलग ही प्लान बना डाला उसने अपने मासूम भाई की हत्या अपने प्रेमी से करवा दी। बात है यूपी के जनपद बाँदा के एक कस्बे के तिंदवारी रोड निवासी विनोद पुत्र चुन्नू वर्मा उम्र (10) की बहन गुड़िया की शादी 3 मई को थी। कैरी कोर्रा से बारात आई थी, वैवाहिक कार्यक्रम धूमधाम से चल रहे थे। तभी शादी के दौरान विनोद गायब हो गया, काफी खोजबीन की गई। लेकिन नहीं मिला, पिता ने कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई, और शादी के कार्यक्रम रोक दिए गए, और दूसरे दिन बिना शादी के बारात वापस हो कर दी गई।

07 मई को गड्ढे में मिला था मासूम का शव- शनिवार 07 मई को मर्का रोड वन विभाग के पास सड़क के किनारे पानी से भरे गड्ढे में दबा मिला। गन्ध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, परिवार को सूचित किया गया। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकाला, और इस मौके पर गुस्साए परिजनों ने जाम लगा कर कार्यवाही किये जाने की मांग करने लगे। इस दौरान मौजूद सीओ सत्यप्रकाश शर्मा व कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार पाठक ने कार्यवाही का आश्वासन देकर जाम खुलवाया और पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा- इस घटनाक्रम की छानबीन के बाद पुलिस ने प्रेसवार्ता कर एक मामले का खुलासा किया है, जिसमे बहन ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर भाई की हत्या की साजिश रची थी, प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए प्रेमी ने की थी प्रेमिका के मासूम भाई की हत्या कर डाली थी।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया- पुलिस ने शक के आधार पर बबेरू के युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की जिसमे पता चला कि युवक मृतक की बहन के प्रेमी था और प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिये उसके मासूम भाई अपहरण कर हत्या कर दी। हत्या की साजिश रचने में मृतक की बहन भी बराबर भागीदार थी। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रेमी प्रेमिका ने साथ मिलकर शादी को रुकवाने के लिए साजिश रची थी जिस पर प्रेमी ने घटना को अंजाम दिया एएसपी ने बताया कि प्रेमी को प्रेमिका का भाई पहले से जानता था जिससे मासूम उसके पास आसानी से चला गया मासूम भाई को अपने पास बुला कर प्रेमी ने पहले वहाँ शराब पी उसके बाद मासूम का गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद पास के ही दलदल वाले स्थान पर फेंक दिया था पुलिस ने दोनों प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।।