नोटिस देने गए पुलिस कर्मियों पर ग्रामीणों का जानलेवा हमला

पुलिसकर्मी नोटिस देने के लिए पंडरी गांव गए थे, तभी दर्जनों ग्रामीण व महिलाओं ने मिलकर लाठी-डंडों से पुलिसकर्मियों के ऊपर हमला कर दिया। जिससे चारों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने कांस्टेबल सुखबीर का मोबाइल भी छीन लिया।
 
Banda Live News
रिपोर्ट- देवेन्द्र देव निगम संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बांदा, 14 मई:- खबर यूपी के जनपद बाँदा से है जहाँ, दर्जन भर लोगों के घर पहुंचकर चार पुलिस कर्मियों को नोटिस देना महंगा पड़ गया। दर्जनों की तादात में इकट्ठा ग्रामीणों ने पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया, जिससे सभी पुलिस कर्मी अवाक रह गए। इन लोगों ने मौके से भागते हुए प्रधान के घर पहुंचकर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों घायल सिपाहियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

पूरा मामला- मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र के गांव पंडरी का है। जहां पर बबेरू थाने की सिमौनी चौकी पर तैनात कांस्टेबल सुखबीर सिंह (27), बृजेश कुमार (27), प्रवेश (25) व सलमान खान (28) शुक्रवार 13 मई को किसी मामले की नोटिस देने के लिए पंडरी गांव गए थे, तभी दर्जनों ग्रामीण व महिलाओं ने मिलकर लाठी-डंडों से पुलिसकर्मियों के ऊपर हमला कर दिया। जिससे चारों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने कांस्टेबल सुखबीर का मोबाइल भी छीन लिया।

पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अन्य पुलिसकर्मियों ने चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्य प्रकाश शर्मा अस्पताल पर पहुंचकर घायल कांस्टेबलों का हाल-चाल लिया है और आगे की कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उधर, पुलिस ने हमला करने वाली 4 महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछतांछ शुरू कर दी। जबकि अन्य आरोपियों की भी सरगर्मी से खोजबीन की जा रही है।।