बाइक सवार किसान को स्कूल बस ने मारी टक्कर, बाइक सवार की मौके पर हुई मौत

बस चालक ने बस वहीं रोक दी और मौका देखकर बच्चों को रामभरोसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। सूचना पाकर खप्टिहाकलां चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह और थानाध्यक्ष पैलानी अनिल कुमार साहू मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों की मदद से बस के नीचे फंसे किसान को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गये। ग्रामीण बताते हैं कि बस खरेई गांव में ही रात को रुकती थी और सुबह वहीं से बच्चों को लेकर स्कूल के लिये रवाना होती थी।
 
बाँदा न्यूज
रिपोर्ट- देवेन्द्र देव निगम संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

बांदा, 18 सितंबर:- छात्रों को लेकर स्कूल जा रही एक बस ने बाइक सवार किसान को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे किसान बाइक से उछलकर बस के अगले हिस्से जा फंसा। बस उसे तकरीबन 100 मीटर तक घसीटती हुई ले गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बस चालक चालक स्कूली बच्चों को उनके हालात पर छोड़कर मौका देख वहां से फरार हो गया। सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की जेब से निकले कागजात के आधार पर पुलिस ने घर वालों को घटना की सूचना दी।

पैलानी थाना क्षेत्र के खप्टिहाकलां गांव निवासी ओमप्रकाश विश्वकर्मा (53) पुत्र गणेश प्रसाद विश्वकर्मा सोमवार की सुबह घर से बाइक लेकर खरेई गांव की ओर जा रहा था, तभी खरेई गांव से स्कूली बच्चों को लेकर तिंदवारी जा रही बस ने पीछे से बाइक में जोर की टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार अनियंत्रित होकर होकर अगले हिस्से में जा फंसा। बस बाइक सवार को तकरीबन 100 मीटर तक घसीटती चली गई। जिससे ओमप्रकाश के चीथड़े उड़ गये। बस में सवार सभी बच्चे बाल-बाल बच गये। बच्चों के शोर मचाने पर बस चालक ने बस वहीं रोक दी और मौका देखकर बच्चों को रामभरोसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। सूचना पाकर खप्टिहाकलां चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह और थानाध्यक्ष पैलानी अनिल कुमार साहू मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों की मदद से बस के नीचे फंसे किसान को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गये। ग्रामीण बताते हैं कि बस खरेई गांव में ही रात को रुकती थी और सुबह वहीं से बच्चों को लेकर स्कूल के लिये रवाना होती थी। बस में डेढ़ दर्जन से भी अधिक बच्चे सवार थे।