खलासी ने ट्रक चालक की हत्या कर शव यमुना नदी मे फेंका, गिरफ्तार

रायबरेली के ऊँचाहार कस्बे के ट्रक मालिक सुनील त्रिपाठी ने चार दिन पहले ट्रक चालक शिवशंकर यादव और खलासी रवि गौतम को मध्य प्रदेश के कटनी शहर से चावल लेकर लखनऊ पहुंचाने के लिए भेजा था। वापसी के दौरान चालक और खलासी में मोबाइल,और डीजल चोरी, को लेकर रास्ते मे कुछ झड़पें हुई थीं। चित्रकूट के कर्वी शहर से निकलकर बनकट मोड़ के पास ड्राइवर ने खलासी को ट्रक चलाने के लिए स्टेयरिंग पकडा दी और सो गया।
 
Crime
रिपोर्ट- देवेन्द्र देव निगम बांदा

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

बांदा, 13 अगस्त:- चित्रकूट जिले के राजापुर यमुना पुल में खलासी ने अपने ही ट्रक चालक की हत्या करने के बाद उसकी लाश यमुना नदी मे फेंक दी। सूचना पर राजापुर सीओ निष्ठा उपाध्याय और प्रभारी निरीक्षक भास्कर मिश्रा पुलिस टीम के साथ पहुंचे।

पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर ट्रक चालक के शव की तलाश कर रही है- मिली जानकारी के मुताबिक जनपद रायबरेली के ऊँचाहार कस्बे के ट्रक मालिक सुनील त्रिपाठी ने चार दिन पहले ट्रक चालक शिवशंकर यादव और खलासी रवि गौतम को मध्य प्रदेश के कटनी शहर से चावल लेकर लखनऊ पहुंचाने के लिए भेजा था। वापसी के दौरान चालक और खलासी में मोबाइल,और डीजल चोरी, को लेकर रास्ते मे कुछ झड़पें हुई थीं। चित्रकूट के कर्वी शहर से निकलकर बनकट मोड़ के पास ड्राइवर ने खलासी को ट्रक चलाने के लिए स्टेयरिंग पकडा दी और सो गया। ड्राइवर के सोने के दौरान खलासी रवि गौतम निवासी सुरजू कोटरा थाना ऊँचाहार जनपद रायबरेली ने रात लगभग दो बजे लोहे के रॉड से ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया और चालक शिवशंकर यादव (40)  निवासी सुरजू कोटरा की लाश को यमुना पुल में ट्रक खड़ा कर नदी मे फेंक दिया।

राजापुर थाने के प्रभारी निरीक्षक भास्कर मिश्रा ने बताया- उन्होंने बताया कि ट्रक मालिक ने नवाबगंज थाने में सूचना देकर खलासी को गिरफ्तार कराया था। पूछताछ के बाद खलासी को थाना राजापुर के सुपुर्द किया गया है। पूछतांछ के दौरान खलासी रवि गौतम ने हत्या की बात को कुबूल कर घटना की पूरी जानकारी दी। शव को ढूँढने के लिए क्षेत्रीय गोताखोरों की मदद ली जा रही है। घटना की खबर पाकर क्षेत्राधिकारी निष्ठा उपाध्याय के नेतृत्व में पड़ताल जारी है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना स्थल पर जब जाँच की गई तो पुल के फुटपाथ पर खून पड़ा मिला। किन्तु ड्राइवर का शव फिलहाल बरामद नहीं हो पाया है। मृतक के बड़े भाई शिव सिंह की तहरीर पर खलासी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।