बाराबंकी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली, कुल पांच गिरफ्तार

बाराबंकी जिले में देर रात चोरी की योजना बना रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई
 
Barabanki encounter news

यूपी के बाराबंकी जिले में देर रात चोरी की योजना बना रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। पुलिस से गिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की और भागने का प्रयास किया। लेकिन मौके पर मौजूद दो थानों की फोर्स और क्राइम ब्रांच की टीम ने बदमाशों को घेर लिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए घायल दो बदमाशों सहित पांच को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए यह बदमाश बहराइच जनपद के रहने वाले हैं, यह सभी बाराबंकी जनपद में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। बदमाशों के पास से पुलिस ने नगदी सहित चोरी के कई सामान बरामद किए हैं।

बाराबंकी जनपद में अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर देर रात क्राइम ब्रांच, नगर कोतवाली और जहांगीराबाद थाने की संयुक्त पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश नगर कोतवाली क्षेत्र के सूतमिल फैक्ट्री के पीछे जंगल में छिपे हुए हैं और किसी बड़ी घटना के फिराक में हैं। मुखबिर की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस टीम को देख बदमाशों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें घेर लिया। पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। 

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश मोतीलाल और नन्हे उर्फ नान्ह के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल मोतीलाल, नन्हे सहित तीन और बदमाश राजितराम,पेशकार,हरिलाल को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए यह सभी बदमाश बहराइच जनपद के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि जांच पड़ताल के बाद जानकारी हुई की मोतीलाल पर नकबजनी व चोरी के 20 अभियोग एवं अभियुक्त नन्हे उर्फ नान्ह पर 10 अभियोग पंजीकृत हैं। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से दो तमंचा, दो कारतूस, चोरी में प्रयोग किए जाने वाले हथियार, 40 हजार रुपये की नगदी, चांदी के सिक्के और बर्तन बरामद किए हैं।