नाबालिग को अगवा कर बंधक बनाकर दरिंदों ने तीन दिनो तक किया गैंगरेप, गांव के ही दो युवक जबरन ले गए थे उठा

आरोप है कि नदीम अपने दोस्त असलम महमूद के साथ मिलकर बंधक बनाकर 3 दिन तक दुष्कर्म किया, विरोध पर उसके साथ मारपीट की। जैसे-तैसे नाबालिग दरिंदों के चंगुल से छूटकर घर भागी। परिजनों को आपबीती सुनाई, पीड़िता का आरोप यह भी है कि आरोपियों ने किसी को कुछ बताने से जान से मारने की धमकी भी दी।
 
गैंगरेप

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बरेली, 12 जनवरी:- उत्तर प्रदेश के बरेली में एक नाबालिग को अगवा कर बंधक बनाकर तीन दिन तक गैंगरेप का मामला सामने आया है, दरिंदों के चंगुल से किसी तरह जान बचाकर घर भागी। पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई, पीड़िता ने बताया कि उसे गांव के ही दो युवक जबरन उठाकर ले गए और तीन दिन तक बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध पर मारपीट, किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के पिता ने थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, पीड़िता के पिता ने यह भी बताया कि बेटी बीच रात में उठ कर रोती है। घर से बाहर निकलने पर डरती है, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मामला सीबीगंज थाना क्षेत्र का है, यहां की रहने वाली नाबालिग को गांव के ही रहने वाला नदीम को अगवा कर लिया।

आरोप है कि नदीम अपने दोस्त असलम महमूद के साथ मिलकर बंधक बनाकर 3 दिन तक दुष्कर्म किया, विरोध पर उसके साथ मारपीट की। जैसे-तैसे नाबालिग दरिंदों के चंगुल से छूटकर घर भागी। परिजनों को आपबीती सुनाई, पीड़िता का आरोप यह भी है कि आरोपियों ने किसी को कुछ बताने से जान से मारने की धमकी भी दी। नाबालिग के पिता ने आरोपियों को सजा दिलाने के लिए थाना सीबीगंज में किडनैपिंग और पाक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर नाबालिग को मेडिकल के लिए भेज दिया है। डरी-सहमी नाबालिग ने घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया है, पीड़िता के पिता ने बताया कि बेटी ने घर से निकलना तक बंद कर दिया है। बीच रात में उठकर रोने लगती है, मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है।